October 19, 2024

ख़बरे टीवी – धर्मपुरा गांव मे 28 वर्षिय युवक के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से इलाके में दहशत…

धर्मपुरा गांव मे 28 वर्षिय युवक के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से इलाके में दहशत, फिलहाल 3 दिनों तक के लिए मेडिकल दुकानें को छोड़कर अन्य दुकाने बंद, इस दौरान फल सब्जी की दुकान सुबह शाम दो घंटे के लिए खुलेंगे.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – गिरियक प्रखंड के धर्मपुरा गांव मे 28 वर्षिय युवक के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से इलाके में और दहशत फैल गई है । कोरोना पॉजिटिव की जब से खबर मोहल्ले वालों को लगी लोगों में हलचल सी मच गई । वहीं प्रशासन ने उचित कदम उठाते हुए संक्रमित युवक के घर को बांस बल्ली लगाकर सील कर दिया ।

इस दौरान बीडीओ धर्मवीर कुमार ने बताया कि सरकार के घोषणा के अनुसार अब तक गिरियक झेत्र मे में राशन एवं दूध दुकान के खोलने का आदेश था, लेकिन स्थिति को देखते हुए फिलहाल 3 दिनों तक के लिए मेडिकल दुकानें को छोड़कर अन्य दुकाने बंद करने का आदेश दिया गया है । साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान फल सब्जी की दुकान सुबह शाम दो घंटे के लिए खुलेंगे ।

इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई किया जाएगा और उनकी दुकानों को सील भी कर दिया जाएगा । इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार ने लोगों को हिदायत देते हुए कहा की इस संक्रमण से बचने का मात्र एक ही उपाय है कि वे घरों में सुरक्षित रहे और आवश्यक कार्य से ही बाहर न निकले ।

Other Important News