October 19, 2024

ख़बरे टीवी – संघर्षों के बल पर ही सरकार फुटपाथीयो को ये सब दे रही है, जो फुटपाथी दुकानदारों को रोजगार करने के लिए 10,000 रुपैया कर्ज के रूप में मिल गया है, वो लोग वोटर कार्ड आधार कार्ड बैंक का पास बुक का फोटोकॉपी एवं एक परिवारिक फोटो साथ में लेकर आ जाएं…….

संघर्षों के बल पर ही सरकार फुटपाथीयो को ये सब दे रही है, जो फुटपाथी दुकानदारों को रोजगार करने के लिए 10,000 रुपैया कर्ज के रूप में मिल गया है, वो लोग वोटर कार्ड आधार कार्ड बैंक का पास बुक का फोटोकॉपी एवं एक परिवारिक फोटो साथ में लेकर आ जाएं…….

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  शाहरी फुटपाथ विक्रेत संघ के अध्यक्ष रामदेव चौधरी ने कहा कि आज जो फुटपाथी दुकानदारों को प्रधानमंत्री रोजगार योजना के अन्तर्गत 10,000 हजार रुपया , कर्ज पहचान -पत्र एवं रोजगार करने संबंधीत प्रमाण- पत्र बिहार शरीफ नगर निगम द्वारा दिया जा रहा है यह संघ के संघर्षों की ही देन हैं। संघर्षों के बल पर ही सरकार फुटपाथीयो को ये सब दे रही है।जो फुटपाथी दुकानदारों को रोजगार करने के लिए 10,000 रुपैया कर्ज के रूप में मिल गया है। वो लोग वोटर कार्ड आधार कार्ड बैंक का पास बुक का फोटोकॉपी एवं एक परिवारिक फोटो साथ में लेकर आ जाएं सिटी मिशन मैनेजर मनोज कुमार से संपर्क करें। ताकि और आगे का लाभ फुटपथियो को मिल सके। इसके अलावे अमर कुमार परवीन कुमार से संपर्क कर सकते हैं। रामदेव चौधरी

Other Important News