October 19, 2024

ख़बरे टीवी – गुप्त सूचना के आधार पर इसलामपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर – लाठ गॉव के पच्छिम एक बंद पड़े ईट भट्टा पर एक ट्रक से उतर रहे पन्द्रह कार्टून अंग्रेज़ी शराब को बरामद, हालाँकि पुलिस की भनक लगते ही शराब कारोबारी अंधरे का फायदा उठाकर भाग निकले .

गुप्त सूचना के आधार पर इसलामपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर – लाठ गॉव के पच्छिम एक बंद पड़े ईट भट्टा पर एक ट्रक से उतर रहे पन्द्रह कार्टून अंग्रेज़ी शराब को बरामद, हालाँकि पुलिस की भनक लगते ही शराब कारोबारी अंधरे का फायदा उठाकर भाग निकले .

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – मुरलीधर प्रसाद केशरी, इसलामपुर (नालंदा) – इसलामपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर – लाठ गॉव के पच्छिम एक बंद पड़े ईट भट्टा पर एक ट्रक से उतर रहे पन्द्रह कार्टून अंग्रेज़ी शराब को बरामद कर लिया, हालाँकि पुलिस की भनक लगते ही शराब माफिया अंधरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह लगभग साढ़े तीन बजे के आस – पास एक मॉल वाहक ट्रक से चावल के पीछे छुपाकर इस शराब की खेप को उक्त बंद पड़े चिमनी पर उतारा जा रहा था, की पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने शराब, चावल सहित ट्रक को बरामद कर लिया.

हालाँकि पुलिस की भनक लगते ही शराब कारोबारी फरार हो गये। बरामद होने वाले सामग्री में 375 ml का 60 बोतल, 180 ml का 872 बोतल रॉयल स्टेज, एम्पेरिअल ब्लू एवं 60 बोरा कामाख्या चावल शामिल है, वहीं छापेमारी टीम में पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार, अवर निरीक्षक रमाकांत, उमेश यादव एवं सशस्त्र बल शामिल थे।

Other Important News