October 19, 2024

ख़बरे टीवी – अयोध्या राज में उनके मंदिर के भूमि पूजन के शुभ बेला पर ग्रामीणों के इच्छा पर सारे पंचायत भवन का रविवार के दिन ही भूमि पूजन का आयोजन किया गया…

 अयोध्या राज में उनके मंदिर के भूमि पूजन के शुभ बेला पर ग्रामीणों के इच्छा पर सारे पंचायत भवन का रविवार के दिन ही भूमि पूजन का आयोजन किया गया…

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – अस्थावां:- सारे पंचायत भवन का रविवार को भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर बीडीओ अरविंद कुमार के साथ ब्लॉक के अन्य कर्मचारी भी रहे। बीडीओ ने कहा आज पावन बेला है। इस अवसर पर पंचायत भवन का भूमि पूजन हो रहा है। इससे यहां के ग्रामीणों को सहूलियत होगी। छोटे छोटे कार्यों के लिए ब्लॉक नहीं जाना पड़ेगा।
मुखिया मुन्नी कुमारी ने कहा कि मर्यादा पुरषोत्तम राम न्याय के प्रतीक थे, आज अयोध्या राज में उनके मंदिर के भूमि पूजन के शुभ बेला पर ग्रामीणों के इच्छा पर आज के दिन ही भूमि पूजन का आयोजन किया गया है।
इस अवसर पर ग्रामीणों के चेहरे पर खुशियां थी। आस पास गांव के सभी गणमान्य लोग उपस्थित रहे। मुखिया पति जितेंद्र कुमार ने कहा कि पूजा अर्चना शुभ मुहूर्त देखकर किया गया था। मालूम हो कि सारे पंचायत प्रखंड में विकास के मामले में हमेशा नजीर पेश किया है।

Other Important News