October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालंदा यूथ आईकॉन रितेश कुमार ने नालंदा के दिव्यांगजन को हालचाल जाना और और सभी को शॉल से सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया, जो अपना काम आने जाने का खुद नहीं कर पा रहे थे, वह आसानी से अपना काम करेंगे……..

नालंदा यूथ आईकॉन रितेश कुमार ने नालंदा के दिव्यांगजन को हालचाल जाना और और सभी को शॉल से सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया, जो अपना काम आने जाने का खुद नहीं कर पा रहे थे, वह आसानी से अपना काम करेंगे……..

नालंदा के विकलांगों के लिए आज खुशी का दिन रहा – रितेश

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – लिम्को इंडिया के द्वारा सामाजिक न्याय एवं दिव्याजन सशक्त विभाग भारत सरकार के सहयोग से नालंदा सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार के मद् का उपयोग करते हुए, आज पूर्व मंत्री श्री श्रवण कुमार, हरनौत के विधायक हरिनारायण सिंह ,नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार, नालंदा के डीएम योगेंद्र कुमार सिंह, नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल के नेतृत्व में

नालंदा के सभी विकलांगों को निशुल्क इलेक्ट्रॉनिक मोटरसाइकिल , ट्राई साइकिल, व्हीलचेयर एवं अन्य जो जिस विकलांग के लिए उपयोगी है, उन्हें प्रदान किया गया। वहीं पर उपस्थित रहे नालंदा यूथ आईकॉन श्री रितेश कुमार ने नालंदा के दिव्यांगजन को हालचाल जाना और और सभी को शॉल से सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया

और बताया कि आज जो विकलांगों के लिए इलेक्ट्रॉनिक मोटरसाइकिल एवं उनके सामान जो निशुल्क दिए जा रहे हैं । उनसे विकलांग उन लोगों में काफी खुश का माहौल है और जो अपना काम आने जाने का खुद नहीं कर पा रहे थे। वह आसानी से अपना काम करेंगे और उनकी शिक्षा में भी काफी सहूलियत मिलेगा।

Other Important News