October 19, 2024

ख़बरे टीवी – 53 लाख 70 हजार की लागत से बनने वाले पक्की सड़क निर्माण कार्य का मंत्री श्रवण कुमार ने किया शिलान्यास, नूरसराय के सभी सड़के बनेगी चकाचक -मंत्री श्रवण कुमार

53 लाख 70 हजार की लागत से बनने वाले पक्की सड़क निर्माण कार्य का मंत्री श्रवण कुमार ने किया शिलान्यास, नूरसराय के सभी सड़के बनेगी चकाचक -मंत्री श्रवण कुमार.

नूरसराय के हेगनपुरा में सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ करते मंत्री श्रवण कुमार,सांसद व पूर्व विधान पार्षद.

अनीशा सिन्हा, नूरसराय ( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – रविवार को नूरसराय प्रखंड के हेगनपुरा गांव में 53 लाख 70 हजार की लागत से बनने वाले पक्की सड़क निर्माण कार्य का मंत्री श्रवण कुमार ने किया शिलान्यास। साथ में सांसद कौशलेंद्र कुमार व पूर्व एमएलसी राजू यादव भी मौजूद थे।वहीं मंत्री श्रवण कुमार ने शनिवार को भी सात करोड़ की लागत से निर्माण होने वाली रसलपुर व नदिऔना में भी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा सूबे में सड़कों का जाल बिछ रहा है। नूरसराय प्रखंड में सभी जर्जर सड़क अब चकाचक हो जाएगी। लोगों को आने जाने में सहूलियत होगी। सभी सड़को का निर्माण जल्द हो जाएगा।सड़क निर्माण हो जाने से करीब दो दर्जन गांव के ग्रामीणों को लाभ मिलेगा। सूबे में हर क्षेत्र में काम हो रहा है। बिहार अब स्मार्ट बन रहा है। यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सोच का नतीजा है।

गांवों मे सात निश्चय के तहत गली नली का निर्माण ,शौचालय, पीने का शुद्ध जल ,पीसीसी ढलाई का निर्माण हुआ है और हो भी रहा है।गाँव अब शहर से सुन्दर बन गया है। बिजली की मुक्कमल व्यवस्था हो गई है। किसानों का जो फसल का नुकसान हुआ सरकार उसकी मुआबजा दे रही है ताकि खरीफ में धान की बेहतर पैदाबार कर सके।इस अवसर पर नालन्दा सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने कहा कि जिस तरह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे में काम किया दूसरे राज्य इसका अनुकरण कर रही है। वही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काम किया है वो ऐतिहासिक है ।कोरोना जैसी महामारी में राज्य और केन्द्र ने मिलकर काफी बेहतर तरीके से काम किया। प्रवासी मजदूरों के लिए योजना बनाई जा रही है। इस अवसर पर पूर्व विधान पार्षद राजू यादव, प्रखण्ड अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद जदयू के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र प्रसाद, प्रखण्ड प्रमुख रेखा देवी, उपप्रमुख संजय यादव, शोभा रानी,रणधीर यादव, राकेश कुमार, भोला महतो, गनौरी महतो, पूर्व मुखिया सहदेव प्रसाद आदि लोग उपस्थित थे।

Other Important News