October 18, 2024

ख़बरे टीवी – नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में शीघ्र जोड़ने का भी अनुरोध किया, साइकिल पर सवार हो स्वीप आइकॉन निकले गाँव की ओर, “चाहे जो भी हो मजबूरी, वोट देना बहुत जरुरी.” जैसे नारों से गूँजी सड़कें. बम्पर वोटिंग की अपील, छात्र युवाओं के कंधे पर है देश के लोकतंत्र का भविष्य-: आशुतोष मानव.

नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में शीघ्र जोड़ने का भी अनुरोध किया, साइकिल पर सवार हो स्वीप आइकॉन निकले गाँव की ओर, “चाहे जो भी हो मजबूरी, वोट देना बहुत जरुरी.” जैसे नारों से गूँजी सड़कें. बम्पर वोटिंग की अपील, छात्र युवाओं के कंधे पर है देश के लोकतंत्र का भविष्य-: आशुतोष मानव.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  थरथरी ( नालन्दा ) स्वीप अभियान के तहत वोटरों को जागरुक करने के लिए लगातार पसीना बहा रहे नालन्दा स्वीप आइकॉन थरथरी पहुँचे जहाँ साइकिल पर सवार हो मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक किया. इस दौरान साइकिल जागरुकता मार्च में शामिल दर्जनों समाजसेवी एवं छात्र युवाओं ने थरथरी – लक्खाचक रोड तक का भ्रमण किया तथा वोटरों को जागरुक करने सम्बंधी नारे भी लगाए. चाहे जो भी हो मजबूरी, वोट देना बहुत जरुरी, हम हैं मतदाता राष्ट्र के निर्माता जैसे नारे लोगों ने यात्रा के क्रम में लगाए. इस मौक़े पर ज़िला स्वीप आइकन श्री मानव ने कहा कि सभी मतदाता अगर दिल से ठान लेंगे तो इस बार विधानसभा के चुनाव का मत प्रतिशत ज़रूर बढ़ेगा. मतदाताओं को जागरुक करने के लिए नालन्दा ज़िले के समस्त स्वीपकर्मियों द्वारा किए जा रहे प्रयास की सराहना की तथा स्वीप अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया.

रैली में शामिल समाजसेवी धीरज कुमार एवं पंकज कुमार ने कहा कि प्रखंड के सभी ग्रामीण नागरिक एकजूट होकर अपना अपना वोट आने वाले विधान सभा के चुनाव में मास्क लगाकर ज़रूर दें. जब तक वोट प्रतिशत नहीं बढ़ेगा तबतक अच्छी सरकार का गठन सम्भव नहीं है. इस दौरान उन्होंने नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में शीघ्र जोड़ने का भी अनुरोध किया. इसके साथ साथ सभी युवकों एवं युवतियों की हौसला आफ़जाई करते हुए आम जन से मतदाता जागरुकता अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.

Other Important News