October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कोरोना महामारी के समय समाज की सेवा में तन, मन, धन समर्पित करने वालों की इस शहर में कमी नहीं, रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आर्सेनिक लबम 30 दवाई का निशुल्क किया गया वितरण .

कोरोना महामारी के समय समाज की सेवा में तन, मन, धन समर्पित करने वालों की इस शहर में कमी नहीं, रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आर्सेनिक लबम 30 दवाई का निशुल्क किया गया वितरण .

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – कोरोना महामारी के समय समाज की सेवा में तन, मन, धन समर्पित करने वालों की इस शहर में कमी नहीं है । मंगलवार को गिरियक प्रखंड झेत्र के पावापुरी मोड़ पर राजगीर विधानसभा से कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार वरिष्ठ नेता संजय पासवान उर्फ डीसी ने लोगों को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आर्सेनिक लबम 30 दवाई का निशुल्क  वितरण किया गया।

इस अवसर पर संजय पासवान उर्फ डीसी ने दवाई वितरण के दौरान कहा कि, यह दवा रोग प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि कर कोरोना के संक्रमण को रोकने में मददगार होगी।  उन्होंने कहा कि जिले  मे लगातार कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं।  लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाव को ज्यादा एहतियात बरतने की जरूरत है । उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य नालंदा जिले में कोरोना से बचाव के करीब 1 लाख दवाइयों सहित किट्स का वितरण करने का है ।

उन्होंने कहा कि समाज सेवा से बड़ा पुण्य कार्य कोई नहीं। समाज सेवा अगर नि:स्वार्थ भाव से की जाए तो मानवता का कर्तव्य सही मायनों में निभाया जा सकता है । इस अवसर पर डॉ मनोज कुमार ने बताया कि लोगों के बीच शारीरिक दूरी का पालन रखते हुए लोगों को दवाई दी गयी। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को लेकर निवासी पहले से ही गंभीर है। इस अवसर पर  डॉ मनोज कुमार, प्रांजल कुमार उर्फ टिंकू सहित आम ग्रामीण, दुकानदार उपस्थित रहे.

Other Important News