October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालंदा जिला के प्रभारी प्रवीण सिंह कुशवाहा जी का आगमन हुआ, जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने अपने प्रभारी से मांग रखते हुए कहा कि किसी भी हाल में जो  वर्करों को चुनाव में टिकट के लिए अनुशंसा करें.

नालंदा जिला के प्रभारी प्रवीण सिंह कुशवाहा जी का आगमन हुआ, जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने अपने प्रभारी से मांग रखते हुए कहा कि किसी भी हाल में जो  वर्करों को चुनाव में टिकट के लिए अनुशंसा करें.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – दिनांक 18 अगस्त 2020 को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजेंद्र आश्रम बिहार शरीफ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि एवं नालंदा जिला के प्रभारी श्री प्रवीण सिंह कुशवाहा जी का आगमन हुआ जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार की अध्यक्षता में फूल माला, बुके, साल एवं मोमेंटो देकर उनका स्वागत किया गया, अपने अध्यक्षीय भाषण में दिलीप कुमार ने कहा की नालंदा जिला पूर्व से ही कांग्रेस का गढ़ रहा है, अगर महागठबंधन में चुनाव होती है, तो अधिक से अधिक कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को मैदान में उतारना चाहिए, कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जो सभी समाज के लोगों को एक साथ जोड़ कर चलने का काम करती है, साथ में जिलाध्यक्ष ने अपने प्रभारी से मांग रखते हुए कहा कि किसी भी हाल में जो कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी के पूर्व में कार्यक्रम में बरसों से जुड़े हैं कांग्रेस पार्टी में लगे हुए लोग हैं,

उन्हें वर्करों को चुनाव में टिकट के लिए अनुशंसा करें चुनाव के मौसम में बहुत सारे लोग इधर उधर से बरसाती मेंढक की तरह कांग्रेस में ही चुनाव लड़ने की सोच कर चले आते हैं. ऐसे लोगों को किसी भी हाल में चुनाव के लिए अनुशंसा नहीं किया जाए. जिला अध्यक्ष ने साफ करते हुए कहा कि अगर उनसे अनुशंसा मांगी गई. तो किसी भी हाल में जो हमारे वर्कर हैं. उन्हीं के बीच के लोगों का नाम भेजा जाएगा. साथ में जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा की इस समय कोरोना काल में चुनाव कराना कहीं से भी उचित कदम नहीं है. एक तरफ लॉकडाउन और कर्फ्यू सरकार बढ़ाते जा रही है. दूसरी तरफ सरकार की मंशा चुनाव कराने की ओर है. यह कहीं से भी उचित नहीं दिखता है. सरकार का दायित्व बनता है. कि पहले जनता की देखरेख करे,

जनता रहेगी तभी जनप्रतिनिधि होंगे उसके बाद ही सरकार बनेगी इसलिए किसी भी हाल में कोरोना काल में चुनाव नहीं होना चाहिए. कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए बिहारशरीफ के पूर्व विधायक पप्पू खान ने कहा हम इतने मजबूत हैं. की वर्तमान की जदयू सरकार से सातों सीटों पर लड़ कर हम लोग जदयू के प्रत्याशी को हराने का दम रखते हैं. उन्होंने पिछले साल हुए जनाकांक्षा रैली की चर्चा करते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी अकेले दम पर बिहार में यह बताने की काम की है. कि हम अकेले ही बिहार में मजबूती से खड़े हैं. इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी जिला कांग्रेस कमेटी के सभी सभी मोर्चा संगठनों एवं विभागों के अध्यक्ष प्रखंड कांग्रेस कमेटी के सभी प्रखंड अध्यक्ष के अलावे सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे.

Other Important News