October 19, 2024

ख़बरे टीवी – “ बिहार फ़र्स्ट, बिहारी फ़र्स्ट “को पूरी मज़बूती से बिहार में लागू करवाऊंगा, लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार के तमाम नेताओं के साथ की बैठक.

“ बिहार फ़र्स्ट, बिहारी फ़र्स्ट “को पूरी मज़बूती से बिहार में लागू करवाऊंगा, लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार के तमाम नेताओं के साथ की बैठक.

रंजीत कुमार ( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार लोजपा के तमाम नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग किये। जिसमें सभी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ,सभी राष्ट्रीय प्रवक्ता , बिहार प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य,बिहार प्रदेश के सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष तथा संभावित प्रत्याशी के साथ बैठक का आयोजन किया गया । बैठक के दौरान बिहार प्रदेश महासचिव लोजपा सह सदस्य संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ रंजीत सिंह ने बतलाया कि, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी ने कहा कि “ बिहार फ़र्स्ट, बिहारी फ़र्स्ट “को पूरी मज़बूती से बिहार में लागू करवाऊंगा। लोजपा के साथियों को स्पष्ट निर्देश दिया है, कि पूरी मज़बूती से बाढ़ राहत और कोरोना संक्रमण के बचाव में अपने -अपने जिला और अपने क्षेत्र में मज़बूती के साथ सेवा भाव से लोगों को मदद करें, जहाँ भी समस्या से घिरे हुए लोग हैं, उनके बीच लोजपा पूरी मुस्तैदी से काम करें और लोगों को इस दुख की घड़ी में लोजपा के नेता कार्यकर्ता उनके कंधे से कंधा मिलाकर, इस विपदा के घड़ी में साथ देने का काम करें। जिनके क्षेत्र में समस्या हो उस क्षेत्र के अधिकारियों के समक्ष भी रखने का काम करें ताकि उसका निदान हो सके।
समस्या को सोशल मीडिया के प्लेटफ़ॉर्म पर भी साझा करें तथा लोजपा के मुख्य कार्यालय में भी सूचना साझा करने का काम करें । ” बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट “ अभियान के तहत कोई सुझाव हो तो उसको 5 अगस्त तक दिल्ली कार्यालय में बतलाने का काम करें। बैठक के बारे में डॉक्टर रंजीत सिंह ने बतलाया कि इस बैठक के बाद लोजपा के तमाम साथियों में काफ़ी उर्जा का संचार हुआ है और सभी लोग और हिलसा विधान सभा के साथी पूरी मुस्तैदी से राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के संदेश को जन जन तक पहुँचाने का काम करेंगे।

Other Important News