October 19, 2024

ख़बरे टीवी – वज्रपात गिरने से चार नवयुवकों कि मौत की खबर से आहत होकर राजद के पूर्व सचिव देवेन्द्र प्रसाद सिंह उर्फ देबू सिंह अपने समर्थकों के साथ मृतक के गांव पहुंचे, हर तरह से मदद करने का आश्वासन दिया.

वज्रपात गिरने से चार नवयुवकों कि मौत की खबर से आहत होकर राजद के पूर्व सचिव देवेन्द्र प्रसाद सिंह उर्फ देबू सिंह अपने समर्थकों के साथ मृतक के गांव पहुंचे, हर तरह से मदद करने का आश्वासन दिया.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के बिंद प्रखंड के गोविंदपुर गांव में वज्रपात गिरने से चार नवयुवकों कि मौत की खबर से आहत होकर राजद के पूर्व सचिव देवेन्द्र प्रसाद सिंह उर्फ देबू सिंह अपने समर्थकों के साथ मृतक के गांव पहुंचे।उन्होंने मृतक घनश्याम कुमार, ब्रजकिशोर कुमार, अरविंद कुमार, राजीव कुमार के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दिया एवम् श्राद्घ कर्म के लिए एक हजार कि सहायता राशि दी। उन्होंने घायल ओमकार कुमार के परिजनों से भी मुलाकात कर इलाज के लिए 1000 रुपए दिए। उन्होंने पीड़ित परिवारों को हर तरह से मदद करने का आश्वासन दिया है।

इस मौके पर अजय यादव, कौशल राम, रामजन्म राम, किशोर राम, परमानंद, रामनारायण यादव, संतोष कुमार, राजू बिंद, धर्मवीर राम, सुबोध यादव, राजेन्द्र प्रसाद, संजय यादव, राधे यादव, सोनी , गनौरी नवीन एवम् स्थानीय लोग भी शामिल रहे।
जहां सत्ता पक्ष के स्थानीय विधायक भाषणों एवम् वादो से काम चला रहे है, वहीं राजद के लोग गरीब गुरबो कि मदद के लिए जमीन पर काम करते है। मालूम हो कि उक्त राजद नेता ने प्रखंड में गरीब गूरबो के मदद के लिए जाने जाते है एवम् दिन ब दिन उनके समर्थकों की संख्या बढ़ती जा रही है।

Other Important News