October 19, 2024

ख़बरे टीवी – हर वार्ड में रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था एवं सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर,नर्स ऑक्सीजन, वेंटिलेटर तमाम चीजों की व्यवस्था कराने के लिए, नालंदा जिला राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना का आयोजन.

हर वार्ड में रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था एवं सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर,नर्स ऑक्सीजन, वेंटिलेटर तमाम चीजों की व्यवस्था कराने के लिए, नालंदा जिला राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना का आयोजन.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – बिहार शरीफ :- हर वार्ड में रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था एवं सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर,नर्स ऑक्सीजन, वेंटिलेटर तमाम चीजों की व्यवस्था कराने के लिए नालंदा जिला राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष श्याम कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना का आयोजन अपने कार्यालय में दिया गया।

कार्यक्रम का संचालन रवि शंकर कुमार स्वर्णकार ने किया। धरना के संबोधन में राजद नेता अनिल कुमार अकेला ने कहा का पूरे बिहार के अंदर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। जिसकी जांच बहुत धीमी गति से चल रही थी। हम लोगों के नेता प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के पहल पर लगातार मांग पर कोरोना टेस्टिंग बढ़ाई गई है और जब कोरोना टेस्टिंग बड़ी है तो बड़ी संख्या में लोग संक्रमित की रिपोर्ट आ रही है, अब तक 50000 लोग संक्रमित हुए हैं,

बिहार में विकास की गंगा बहाने का नारा देने वाले जनता दल यू भाजपा के लोग नारा के सहारे सरकार चलाना चाहते हैं। लेकिन बिहार में स्वास्थ्य का खस्ताहाल है, नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार देश के बड़े राज्यों में बिहार सबसे निचला स्थान पर है, बिहार के पीएमसीएच पूरे देश का एक या दूसरे हॉस्पिटल के रूप में जाना जाता था, आज उसकी दुर्दशा हो गई है, पूरे राज्य में हॉस्पिटल है, तो डॉक्टर नहीं डॉक्टर है, तो नर्स नहीं नर्स है, तो ऑक्सीजन नहीं बस बदहाली का दौरा से पूरा बिहार त्रासदी झेल रहा है, इस धरना के माध्यम से लोगों ने मांग किया है,

कि हर वार्ड में रैपीट एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था, सरकारी हॉस्पिटल में डॉक्टर, नर्स, ऑक्सीजन की समुचित व्यवस्था और मुख्यमंत्री का 10 दिन पहले जो घोषणा हुआ था कि, निजी अस्पतालों किलनिक में भी कोविद 19 का टेस्ट होगा और इलाज होगा लेकिन नालंदा जिला में अब तक कोई भी निजी अस्पताल हॉस्पिटल में व्यवस्था चालू नहीं किया गया। इस धरना के माध्यम से मांग की जाती है, कि तुरंत लागू किया जाए, इस धरना में उपस्थित बिहार शरीफ महानगर के अध्यक्ष उमेश कुमार गुप्ता, जिला सचिव पंकज कुमार, महेश गुप्ता, शुभम कुमार, योगेंद्र कुमार प्रसाद , गोविंद कुमार आदि लोग थे ।

Other Important News