October 19, 2024

ख़बरे टीवी – डुमरावा हत्याकांड में पीड़ित परिवार ने डीएम को आवेदन देकर आरोपियों पर केस उठाने की धमकी एवं बलात्कार का आरोप लगाया

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – डुमरावा हत्याकांड में पीड़ित परिवार ने डीएम को आवेदन देकर आरोपियों पर केस उठाने की धमकी एवं बलात्कार का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी संतोष कुमार ने कहा कि अभी तक मृतिका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आया है। वहीं निर्दोष व्यक्ति को फंसाने को लेकर गांव वालो में गुस्सा है।
ग्रामीण बताते है की लगभग 10 दिन पहले मृतिका के गांव वालों का भैंस आरोपी द्वारा खेत चरने को लेकर बांध लिया गया था, जिसे जुर्माना लेकर छोड़ा गया था, मृतिका ने अपने घर के पास एक बोरिंग करवाया है, जिसे लेकर उसके स्वजनों से भी अनबन चल रही थी ,नवादा जेल ब्रेक कांड के अभियुक्त एवं स्थानीय विधायक के घर चिट्ठी देकर रंगदारी मांगने को लेकर जेल गए युवक की इस घटना में विशेष दिलचस्पी लोगो को खल रही है । ग्रामीणों के अनुसार घटनास्थल पर खून गिरा हुआ नहीं मिलने से प्रतीत होता है, कि उसकी अन्यत्र हत्या कर लाश को वहां फंसाने के उद्देश्य से फेंका गया है।

मृतिका के परिजनों द्वारा कुछ असमाजिक लोगो के बहकावे में आकर उच्च जाती के व्यक्ति का नाम सरकार द्वारा मिलने वाले लाभ को लेकर दिया गया है। शव मिलने के बाद प्रत्यक्ष दर्शियों के बयान के अनुसार मृतिका के बहन ने मृतिका का कोई पुत्र नहीं होने के कारण संपत्ति विवाद में उसकी जान गई है कह कर शव पर विलाप कर रही थी। ग्रामीणों ने पुलिस से संदिग्ध लोगो के मोबाइल डीटेल को खंगालने की मांग की है।मालूम हो कि डुमरावा अत्यंत ही शांतिप्रिय गांव है। आरोपी का कहीं भी किसी तरह का कोई अपराधिक इतिहास नहीं रहा है। इस हत्याकांड से पूरा गांव आक्रोशित एवं शर्मशार है, इस घिनौने अपराध के पीछे चाहे कोई भी व्यक्ति हो ग्रामीण उसे पुलिस की गिरफ्त में चाहते है।
ग्रामीणों ने इस घटना का उच्च स्तरीय जांच कर पुलिस से हर बिंदु की बारीकी से जांच कर दोषियों के विरूद्ध कड़ी करवाई की मांग की है।
वहीं मृतिका के परिजन प्रवेश ने आरोप लगाया है कि मृतिका को घटना स्थल के पास स्थित बोरिंग वाले कमरे में रात भर शव को छुपाया गया था।

Other Important News