October 19, 2024

ख़बरे टीवी – इस साल हुए बारिश से प्रखंड के नदी, नाले, पैन, तालाब पानी से लबालब भरे हुए है, पिछले साल की तुलना में इस बार पानी में डूबने से मरने वालो कि संख्या में भी इजाफा हुआ, उन्होंने ग्रामीणों से अपील की है बच्चो को अकेला पानी के पास नहीं जाने दे..

इस साल हुए बारिश से प्रखंड के नदी, नाले, पैन, तालाब पानी से लबालब भरे हुए है, पिछले साल की तुलना में इस बार पानी में डूबने से मरने वालो कि संख्या में भी इजाफा हुआ, उन्होंने ग्रामीणों से अपील की है बच्चो को अकेला पानी के पास नहीं जाने दे..

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – अस्थावां  – इस साल हुए बारिश से प्रखंड के नदी, नाले, पैन, तालाब पानी से लबालब भरे हुए है। पिछले साल की तुलना में इस बार पानी में डूबने से मरने वालो कि संख्या में भी इजाफा हुआ है।
विगत एक महीने में प्रखंड में पानी में डूबने से तीन बच्चो सहित पांच लोगों की मौत हो चुकी है। सीओ सुनील कुमार ने सभी मृतक के स्वजनों को प्राकृतिक आपदा के तहत मिलने वाली 4 लाख के चेक की राशि सौंप दिया। संबंधित पंचायत के मुखिया द्वारा भी 3000 के सहयोग राशि दी गई है। बीडीओ अरविंद कुमार ने मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की है बच्चो को अकेला पानी के पास नहीं जाने दे।
14जुलाई को रामी बीघा स्थित चिमनी भट्ठा के पास बने गड्ढे में 7 वर्षीय रोहित एवम् 5 वर्षीय दीपांशु की मौत।
5 अगस्त को महमदपुर गांव के स्थानीय तालाब में 35 वर्षीय गौतम कुमार
8 अगस्त को चक पर के 10 वर्षीय सागर की मौत
9 अगस्त को नेरूत के युवक की मौत स्थानीय महादेव तालाब में हाथ पैर धोने के क्रम में हो गई।

Other Important News