October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कोरोना ने अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है, हॉस्पिटल , ब्लॉक ऑफिस के बाद कोरोना ने थाना में भी दस्तक दे दी है, अपने साथियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही थाना कर्मियों में कोरोना का डर साफ देखा जा रहा है.

कोरोना ने अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है, हॉस्पिटल , ब्लॉक ऑफिस के बाद कोरोना ने थाना में भी दस्तक दे दी है, अपने साथियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही थाना कर्मियों में कोरोना का डर साफ देखा जा रहा है.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – प्रखंड में कोरोना ने अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है, हॉस्पिटल , ब्लॉक ऑफिस के बाद कोरोना ने थाना में भी दस्तक दे दी है।
बीडीओ अरविंद कुमार ने बताया कि अस्थावां थाने में पदस्थापित दरोगा एवम् थाने में पदस्थापित मुंशी के साले का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। अपने साथियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही थाना कर्मियों में कोरोना का डर साफ देखा जा रहा है । थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि संक्रमित पदाधिकारी होम कोरेनटाइन में चले गए है एवम् मुंशी के साला को बिहार शरीफ आइसोलेशन सेंटर में भेजा गया है। इसके बाद भी थाना के कार्यों में कोई असर नहीं हुआ है। बाकी सभी पदाधिकारी अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे है। थाना एवम् ब्लॉक को सेनिटाइज करवा दिया गया है।
वहीं प्रखंड के नेरुत पंचायत के मुखिया का भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पंचायत में डर का माहौल हो गया है साथ ही ग्रामीण लोग दहशत में है।

Other Important News