October 19, 2024

ख़बरे टीवी – सत्यनारायण सिंह की कोविड -19 से हुई मौत को लेकर सिलाव अंचल के श्री हिंदी पुस्तकालय में लॉक डाउन का पालन कर सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए, भाकपा के द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया..

सत्यनारायण सिंह की कोविड -19 से हुई मौत को लेकर सिलाव अंचल के श्री हिंदी पुस्तकालय में लॉक डाउन का पालन कर सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए, भाकपा के द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया..

खिलाव अंचल में कामरेड सत्यनारायण जी की मनी श्रद्धांजलि सभा ..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – भाकपा के राज्य सचिव कामरेड सत्यनारायण सिंह की कोविड -19 से हुई मौत को लेकर सिलाव अंचल के श्री हिंदी पुस्तकालय में लॉक डाउन का पालन कर सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए, भाकपा के द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया , जिसकी अध्यक्षता खिलाव अंचल के सचिव कामरेड प्रोफेसर अशोक कुमार ने की .

मौके पर राजगीर विधानसभा क्षेत्र (सीपीआई ) के पूर्व प्रत्याशी डॉ अमित कुमार पासवान ने कहा कि, कामरेड सत्यनारायण सिंह व्यक्तित्व एवं कृतित्व धनी , प्रखर वक्ता व समाजवादी नेता थे, वे सदा गरीब नाैजवानों , किसानों, दलितों , पिछड़ों , के लिए अनवरत रूप से संघर्षरत थे.

डॉ पासवान ने कहा कि सभी कामरेड उनके पद चिन्हों पर चलकर उनके अधूरे कार्य को पूरा करे, तभी उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी , भाकपा के अंचल सचिव प्रोफ़ेसर अशोक कुमार ने कहा कि उनके निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है, जिसे कभी भी पूर्ति नहीं की जा सकती , इस अवसर पर कुल शाखा के सचिव पूर्व मुखिया लखन प्रसाद, कामरेड अर्जुन प्रसाद , मोहम्मद जावेद , राजेश कुमार , सेवक पासवान, विकास पासवान ,सीता देवी, दिनेश सिंह, किशोर सिंह , कृष्णा महतो आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे.

Other Important News