October 19, 2024

ख़बरे टीवी – प्रखंड विकास पदाधिकारी सुश्री गीता ने एकंगरसराय के 9 कोंचिग सेंटर का निरीक्षण किया, इस वैश्विक महामारी में जब पूरे देश मे शिक्षण संस्थान बन्द है, ऐसी स्थिति में एक तो संचालक ने कोंचिग खोलकर बड़ी गलती की है .

प्रखंड विकास पदाधिकारी सुश्री गीता ने एकंगरसराय के 9 कोंचिग सेंटर का निरीक्षण किया, इस वैश्विक महामारी में जब पूरे देश मे शिक्षण संस्थान बन्द है, ऐसी स्थिति में एक तो संचालक ने कोंचिग खोलकर बड़ी गलती की है .

  कोंचिग में ताला लगवाती बी डी ओ सुश्री गीता 

मुरलीधर प्रसाद केसरी, इस्लामपुर ( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  लॉक डाउन की अवधि में प्रतिवंध के बाबजूद कोंचिग के संचालन की मिल रही शिकायत के आलोक में सोमबार की सुबह प्रखंड विकास पदाधिकारी सुश्री गीता ने एकंगरसराय के 9 कोंचिग सेंटर का निरीक्षण किया,  जिसमें सात सेंटर बन्द पाया गया जबकि दो कोचिंग सेंटर क्रमशः ब्रिलियेंन्ट कोंचिग सेंटर एवं मार्ग दर्शन क्लास में लगभग 50 छात्र छत्राओं को देखकर प्रखंड विकास पदाधिकारी आग बबूला हो गई और दोनों कोंचिग में ताला लगवा दिया, उन्होंने एकंगरसराय के सभी कोंचिग संचालकों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि आज के बाद अगर कोई संचालक बच्चों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर कोंचिग का संचालन करते हुए पकड़ा गया तो उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी कारवाई की जायेगी ।

बी डी ओ सुश्री गीता एकंगरसराय में कोंचिग के बच्चे को समझाती

उन्होंने क्लास कर रहे बच्चों को भी एक शिक्षक की भूमिका में समझाते हुए कही कि पढ़ाई जरूरी है, इसमें कोई शक नही है, लेकिन इस वैश्विक महामारी में जब पूरे देश मे शिक्षण संस्थान बन्द है, ऐसी स्थिति में एक तो संचालक ने कोंचिग खोलकर बड़ी गलती की है  और दूसरी बड़ी गलती आप लोगों ने यहाँ आकर की है, क्योंकि अभी यहां पे 50 बच्चे है, इसमें कौन संक्रमित होगा यह किसी को पता नही है और आप लोग एक साथ बैठकर किसी न किसी से बीमारी ले कर घर जाइयेगा और घर मे लोग संक्रमित हो सकते है, इसलिये घर मे रहकर पढिये तभी आप और आपका परिवार सुरक्षित रह सकेगा । प्रखंड बिकास पदाधिकारी के इस अभियान से कोंचिग संचालकों में हड़कम्प ब्याप्त हो चुका है । इस अभियान में प्रखंड बी पी आर ओ कामेश्वर राम एवं संतोष कुमार भी साथ मे थे ।

Other Important News