October 19, 2024

ख़बरे टी वी – क़ोरोना के प्रति सचेत करते हुए ग्रामीणों को वोट देने के लिए किया जागरुक, ज़िला स्वीप आइकॉन मानव ने मुहल्लों में घूमकर चलाया अभियान।

क़ोरोना के प्रति सचेत करते हुए ग्रामीणों को वोट देने के लिए किया जागरुक, ज़िला स्वीप आइकॉन मानव ने मुहल्लों में घूमकर चलाया अभियान।


( ख़बरे टी वी – 9334598481 ) हिलसा ( नालंदा ) क़ोरोना वायरस के ख़िलाफ़ लगातार जारी अपने जंग को तेज़ करते हुए भारत निर्वाचन आयोग के ब्राण्ड ऐंबेसडर आशुतोष कुमार मानव ने शहर के तालाब परिसर के आसपास जाकर ग्रामीण लोगों से क़ोरोना काल में सुरक्षित रहने की अपील की. साथ ही दर्जनों बिना मास्क लगाए लोगों व राहगीरों के बीच जाकर उन्हें मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया.

इस दौरान उन्होंने अन्य कई मुहल्लों में घूमकर आमजन को मास्क व सेनेटाईजर का प्रयोग करते हुए हुए जंग जीतने की बात कही तथा क़ोरोना के इस दौर में ख़ासकर बच्चों एवं नौजवान वर्ग से संयम बरतने की अपील की. इसी क्रम में श्री मानव ने युवाओं को जागरुक करते हुए कहा कि क़ोरोना जैसी भयानक संक्रामक बीमारी से बचने का एक मात्र उपाय सामाजिक दूरी बनाकर रहना है जिसका पालन सभी को ज़रूर करना चाहिए. उन्होंने आने वाले विधान सभा के चुनाव में ज़रूर मतदान करने की अपील करते हुए लोकतंत्र को मज़बूत बनाने की बात कही तथा इसके लिए
ख़ासकर युवा वर्ग को आगे आने का आह्वान किया

Other Important News