October 19, 2024

ख़बरे टीवी – 41 करोड़ लोगों में 53 हजार करोड़ रुपया का ऑडिट और जांच, महागठबंधन के नेताओं के द्वारा कोरोना काल में सरकार द्वारा की गई अनियमितता को लेकर प्रेस वार्ता का किया आयोजन.

41 करोड़ लोगों में 53 हजार करोड़ रुपया का ऑडिट और जांच, महागठबंधन के नेताओं के द्वारा कोरोना काल में सरकार द्वारा की गई अनियमितता को लेकर प्रेस वार्ता का किया आयोजन.

रंजीत कुमार ( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) –  कोरोना बेसिक महामारी को लेकर केंद्र सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का लाभ पर प्रश्नचिन्ह उठाते हुए, महागठबंधन के नेताओं द्वारा कांटापर पर स्थित निजी सभागार में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान महागठबंधन में शामिल राजद रालोसपा सीपीआई राजद समेत कई पार्टियां मौजूद थे। पत्रकारों को संबोधित करते हुए राजद नेता पप्पू यादव ने कहा कि, नालंदा में जितना जल्द हो सके संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जाए ताकि लोगों को कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत से बचाया जाए। हमलोगो ने स्थानीय प्रशासन और राज सरकार से मांग करते हैं कि बिहार वासियों की जिंदगी रहेगी तभी वह मतदान कर पाएंगे इसलिए पहले लोगों का जान बचाना सरकार का दायित्व बनता है।

अगर जिंदगी रहेगी तभी वह मतदान भी कर पाएगा और सरकार बनेगी बिहार सरकार लाशों की ढेर पर राजनीति करना बंद करें, नालंदा जिले में कोरोना काल के दौरान भ्रष्टाचार का आलम चरम सीमा पर है, अगर उसका भी सरकार निष्पक्ष जांच कराया जाए तो पंचायत प्रतिनिधियों के साथ साथ कई पदाधिकारी भी सलाखों के पीछे होंगे, वही रालोसपा नेता सोनू कुशवाहा ने कहा कि कोरोना काल मे भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा 41 करोड़ लोगों में 53 हजार करोड़ रुपया बाट दिया गया है। तो निश्चित रूप से यह घोटाला अगर सरकार के द्वारा पीएमओ फण्ड में आया है, उसकी जानकारी देने से भारत सरकार कतरा रही है और 53 हजार करोड़ रूपया किन-किन लोगों को बांटा गया है, निश्चित रूप से ऑडिट और जांच का विषय बनता है,

हमलोग इसकी सीबीआई जांच की मांग करते हैं। वही राजद नेता रवि अजगर ने कहा कि बिहार के अन्य जिलों की तरह नालंदा में भी संपूर्ण लॉकडाउन की अविलंब घोषणा की जाए ताकि नालंदा जिला जल्द से जल्द कोरोना मुक्त हो। स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना जांच में शिथिलता तथा दवा की प्रचार प्रसार पर जो करोड़ों रुपए खर्च की गई है, केंद्र सरकार के द्वारा दिए जा रहे हैं, अनाज का अमीर लोगों को बीपीएल कार्ड बना कर गरीबों की हक मारी की जा रही है,

इसका ताजा उदाहरण बिहार शरीफ नगर निगम कर्मियों के मिलीभगत से वार्ड पार्षद की पत्नी के नाम से बीपीएल कार्ड निर्गत किया गया है, जिसकी निष्पक्ष जांच जिला प्रशासन कराया जाए ताकि गरीबों की हमारी ना किया जा सके. इस मौके पर आरजेडी पप्पू यादव. सीपीआई नेता मोहन प्रसाद. आरएलएसपी सोनू कुशवाहा. एलजेडी नेता रवि अजगर. वीआईपी महेंद्र प्रसाद कुशवाहा. आरजेडी प्रदेश महासचिव वीरू चंद्रवंशी. सुबोध पंडित, खुर्शीद आलम, आलोक कुशवाहा समेत कई महागठबंधन के नेता शामिल हुए.

Other Important News