October 19, 2024

ख़बरे टीवी – भाजपा के बाद जदयू भी हुआ अब हाईटेक, जदयू पार्टी के वर्चुअल सम्मेलन के दौरान बिहार सीएम के सन्देश को सभी जिलों के जदयू युवा कार्यकर्ताओ ने सुना

भाजपा के बाद जदयू भी हुआ अब हाईटेक, जदयू पार्टी के वर्चुअल सम्मेलन के दौरान बिहार सीएम के सन्देश को सभी जिलों के जदयू युवा कार्यकर्ताओ ने सुना।


( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वीडियो कॉफ्रेंसिग माध्यम से आयोजित संवाद में जिले के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। मुख्यमंत्री को सुनने के लिए उत्सुक जदयू कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया। वर्चुअल सम्मेलन के लिए विशेष जूम ऐप कोड, बेवसाइट और नंबर सभी को पूर्व में उपलब्ध करा दिया गया था। कोरोना संक्रमण काल मे डिजिटल तरीके से अपने कार्यकर्ताओं को उत्साहित कर रहे है।

अपने संबोधन में कहा कि 20 लाख 90 हजार लोगों को 1-1हजार रुपये दिया गया है। बिहार आने वाले प्रवासी मजदूरों का रेल भाड़ा भी दिया गया है। बिहार में कोरोना संक्रमितों की भी संख्या बढ़ी है। राज्य सरकार ने क्वारेटिन सेंटर में रहने वाले प्रतिव्यक्ति 5300 रुपया खर्च हुए है।

चुनाव भी होने वाला है ऐसे में व्हाट्सएप्प और फेसबुक का प्रयोग करना है। कितना काम हमने किया है यह लोगो को बताना है। समाज के हर तबके का उत्थान व विकास व मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है। 15 साल में हमने sc/st और obc को आरक्षण दिया है ऐसा देश मे कही नही था हमने 50 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण दिया। गया- राजगीर में गंगाजल लाने की योजना की चर्चा की, साथ ही दर्जनों योजनाओं को गिनाया।

पहला 5 साल से ज्यादा दूसरा 5 साल में फिर उसके बाद 4 साल में ज्यादा काम किया है। कोरोना के प्रति जागरूक करना, कार्यो की चर्चा लोगो तक पहुंचाना, साम्प्रदायिक सौहार्द बनाना है इसके प्रति आपलोग कार्य कीजिये। व्हाट्सएप्प , फेसबुक के माध्यम से लोगो को जागरूक करना है तथा 90 प्रतिशत सरकार के उपलब्धियों को बताना है बाकी 10 प्रतिशत ही विपक्षियों के जबाब देने में समय देना है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सभी कारकर्ताओं को तीन काम दिया गया है जिसमे पहला काम कोरोना के प्रति लोगो को जागरूक करना, तथा बिहार में किये गए कार्यो की चर्चा लोगो को बताना है और 90 प्रतिशत कार्य पार्टी के कार्य को घर घर तक बताना है साथ ही 10 प्रतिशत विपक्ष के द्वारा किये गए सवाल का जवाब देना है यह सभी काम सभी जिलों के नेता के साथ साथ कार्यकताओं को मिला है

Other Important News