October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नूरसराय के डोईया गांव के सरकारी भवन से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद, अंग्रेजी शराब के साथ दो वाहन भी किया गया जब्त.

नूरसराय के डोईया गांव से 651 लीटर अंग्रेजी शराब हुआ बरामद, अंग्रेजी शराब के साथ दो वाहन भी किया गया जब्त.


नूरसराय थाना में रखे जब्त शराब को देखते थानाध्यक्ष अभय कुमार.

अनीशा सिन्हा, नूरसराय ( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – सूबे में शराबबंदी है। फिर भी शराब की बड़ी खेप बरामद होना वह भी सरकारी भवन से….यह चर्चा की बात है।
शुक्रवार की रात करीब साढ़े दस बजे उत्पाद विभाग व नूरसराय थाना पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के डोईया गांव से 651 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया। हालांकि डोईया गांव में लगे एक स्वीफ्ट और एक महिंद्रा रिनॉल्ट गाड़ी में रखे कुल 12 कार्टून यानी 124 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को भी जब्त कर लिया। हद तो तब हो गयी जब गांव के पुराने पंचायत भवन के कमरे में रखे 60 कार्टून यानी 527 लीटर अंग्रेजी शराब को उत्पाद विभाग व नूरसराय थाना पुलिस ने जब्त कर लिया। जब्त सभी अंग्रेजी शराब एपिसोड व ऑल सीजन शराब है।60 कार्टून शराब में 180 एमएल का 618 पीस, 375 एमएल का 312 पीस और 750 एमएल का 399 पीस अंग्रेजी शराब है। सरकारी भवन से शराब की बड़ी खेप बरामद होने कहीं न कहीं कोई बड़ा सफेदपोश कारोबारी की तरफ इशारा दिखाई पड़ रहा है। सरकारी भवन से शराब बरामद होने से गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है। आखिर कारोबारी कौन है ?कब शराब लाया गया था ? आखिर इस पुराने पंचायत भवन किसके हैंड ओवर में है। पुलिस हर बिंदु पर काम कर रही है। लॉक डाउन के बाद सरकारी भवन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद होना इस बात की चर्चा प्रखंड क्षेत्र के और भी गांवों में हो रही है। नियमानुसार पंचायत भवन मुखिया व पंचायत सचिव के कस्टडी में होता है।थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि जब्त शराब व गाड़ी की सत्यापन की जा रही है। शराब,शराबी व कारोबारी किसी भी सूरत में बक्शे नहीं जाएंगे। छापेमारी दल में नूरसराय थाना प्रभारी अभय कुमार, दारोगा जेपी ठाकुर, उत्पाद विभाग के सदर क्षेत्र के इंस्पेक्टर विजय कुमार ,हिलसा क्षेत्र के इंस्पेक्टर विजय कुमार व पुलिस बल शामिल थे।

Other Important News