October 19, 2024

ख़बरे टीवी – RJD के पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, फार्च्यूनर गाड़ी को भी निशाना बनाते हुए पत्थरबाजी की गाड़ी चकनाचूर पूर्व विधायक और उनके बॉडीगार्ड समेत चार लोगों को चोट आई है।

RJD के पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, फार्च्यूनर गाड़ी को भी निशाना बनाते हुए पत्थरबाजी की गाड़ी चकनाचूर पूर्व विधायक और उनके बॉडीगार्ड समेत चार लोगों को चोट आई है।

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – बिहार के मोतिहारी के चिरैया में राजद के पूर्व विधायक पर भीड़ ने उस वक्त हमला कर दिया, जब वो क्षेत्र से लौट रहे थे. पहले से सड़क हादसे को लेकर सड़क जाम कर रहे लोगों ने इनके ऊपर हमला कर दिया, साथ ही उनकी गाड़ी को भी तोड़ फोड़ कर दिया।

बिहार के मोतिहारी में राजद के पूर्व विधायक पर हमले में क्षतिग्रस्त हो गई, राजद के पूर्व बिधायक लक्ष्मीनारायण यादव उनकी गाड़ी को भी किया चकनाचूर.

 


राजद नेता और पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव पर जानलेवा हमला किया गया है. पूर्व विधायक पर यह हमला सड़क जाम कर रहे लोगों ने किया है. घटना पूर्वी चंपारण जिले के पचपकड़ी के सोरपनिया की है. जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना से एक युवक की मौत हो गई थी, जिसके बाद स्थानीय भीड़ काफी आक्रोशित थी, इसी दौरान भीड़ ने पूर्व विधायक की फार्च्यूनर गाड़ी को भी निशाना बनाते हुए पत्थरबाजी की.


पत्थरबाजी की इस घटना में पूर्व विधायक और उनके बॉडीगार्ड समेत चार लोगों को चोट आई है, जबकि उनकी गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. पूर्व विधायक ने बताया कि वो क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे, इसी दौरान यह घटना हुई और सड़क जाम कर रहे लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया. लोग सड़क हादसे में एक युवक की मौत से नाराज थे. अपने उपर हुए हमले की जानकारी उन्होंने स्थानीय पुलिस पचपकड़ी थाना और सिकरहना डीएसपी को भी दी है, जिसके बाद फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है.

मोतिहारी केे चिरैया के पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव किसी कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे. इस दौरान ही भीड़ ने ईंट पत्थर से उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया है. घटना के बाद लक्ष्मी नारायण यादव ने इसकी जानकारी सिकरहना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि किसी बाइक सवार ने एक युवक को टक्कर मार दिया था. टक्कर के बाद युवक की मौत हो गई. इससे नाराज होकर सड़क को जाम कर दिया था. जो भी निकलने की कोशिश कर रहा था उस पर ग्रामीण हमला कर दे रहे थे.

Other Important News