October 19, 2024

ख़बरे टीवी – बुथ कमिटी के सदस्य के बीच आगामी चुनाव को लेकर संवाद क़ायम किया गया, बैठक की अध्यक्षता BJP के प्रखंड अध्यक्ष अतुल वर्धन के द्वारा किया, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा एनडीए का प्रखंड स्तरीय बैठक.

बुथ कमिटी के सदस्य के बीच आगामी चुनाव को लेकर संवाद क़ायम किया गया, बैठक की अध्यक्षता BJP के प्रखंड अध्यक्ष अतुल वर्धन के द्वारा किया, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा एनडीए का प्रखंड स्तरीय बैठक.

 


रंजीत कुमार ( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर परवलपुर स्थित निजी सभागार में लोजपा NDA का बैठक का आयोजन किया गया बैठक में परवलपुर प्रखंड के तमाम बुथ कमिटी के सदस्य के बीच आगामी चुनाव को लेकर संवाद क़ायम किया गया। बैठक की अध्यक्षता BJP के प्रखंड अध्यक्ष अतुल वर्धन के द्वारा किया गया ,

 

“बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट “ विजन की चर्चा करते हुए डॉ.रंजीत सिंह , लोजपा के प्रदेश महासचिव ने कहा कि…..

बैठक में एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी के “बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट “ विजन की चर्चा करते हुए डॉ.रंजीत सिंह , लोजपा के प्रदेश महासचिव ने कहा कि बिहार , बुद्ध महावीर , गुरु गोविन्द सिंह का पावन भूमि है । यहाँ टूरिज़्म का विकास का वृहत कार्ययोजना आने वाला समय में होना है और उस दिशा में कई काम हुये भी हैं । स्वास्थ्य के लिए बिहार में कई बड़े अस्पताल की भी ज़रूरत है, शिक्षा , IT सेक्टर , एग्रीकल्चर में एक वृहत प्लान का ज़रूरत है तथा नौजवानों का रोज़गार का अवसर कैसे बनाया जाय यह सवाल भी ज्वलंत सवाल है। बिहार के विकास के तमाम मुद्दे को जब अमलीजामा बनाया जाएगा तब ही बिहार का विकास होगा और “बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट “का नारा बुलंद होगा , यही सपना चिराग पासवान जी का है।
बैठक में हर गाँव के बूथ कमेटी को धारदार बनाने और उसमें नौजवानों को जोड़ने का काम करने का संदेश दिया गया। बैठक में लोजपा दलित सेना के प्रदेश महासचिव ने कहा कि इस बार बिहार में चिराग जी बहुत मज़बूत होकर उभरे हैं और बिहार में नौजवानों के दिलोदिमाग़ में बस गए हैं।


बैठक के बाद में परवलपुर सब्ज़ी बाज़ार, बस स्टैंड आदि जगहों पर डॉ.रंजीत सिंह के द्वारा जरूरतमंदों के बीच N95 मास्क का वितरण किया गया।
बैठक में उदय सिंह , मनोरंजन शर्मा , धनंजय कुमार, अम्बिका प्रसाद, पुरुषोत्तम पासवान, अजीत कुमार , बिट्टू कुमार, कमल सिंह, अखिलेश सिंह, कुलेश बाबू, गीलानी पासवान , ब्रह्मदेव बाबू, माणिक चंद प्रसाद, अक्षय सिंह, सुलोचन पासवान , संजय पासवान सहित कई वक्ता ने संबोधित किये ।

Other Important News