October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा में चल रही पंचायत चुनाव की मतदान प्रक्रिया का स्थलीय अवलोकन करने राज्य निर्वाचन आयुक्त, तेलंगाना अपने उच्च स्तरीय टीम के साथ….. जानिए पूरी खबर

राज्य निर्वाचन आयुक्त, तेलंगाना द्वारा मतदान केंद्रों का निरीक्षण.

Khabre Tv – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – नालंदा में चल रही पंचायत चुनाव की मतदान प्रक्रिया का स्थलीय अवलोकन करने राज्य निर्वाचन आयुक्त,तेलंगाना अपने उच्च स्तरीय टीम के साथ रहुई प्रखंड के कई मतदान केंद्रों पर पहुंचे।

मध्य विद्यालय पैठना में जिला पदाधिकारी ने आयुक्त का स्वागत किया तथा उन्हें एवम उनके पूरे टीम को मतदान की बारीकियों से अवगत कराया।इस मौके पर उप विकास आयुक्त नालंदा श्री वैभव श्रीवास्तव भी उपस्थित थे तथा निर्वाचन आयुक्त के टीम को उनके द्वारा पूछे जाने वाले सभी विषयों की जानकारी दी।

निर्वाचन आयुक्त तथा उनकी टीम ने पंचायत चुनाव से संबंधित सभी प्रक्रिया को संकलित किया।वे मतदान प्रक्रिया में प्रयुक्त तकनीक एवम प्रोसेस की पूरी जानकारी ली।

यहां से वे जिला पदाधिकारी नालंदा के साथ प्राथमिक विद्यालय पतासंग भी गए तथा मतदान प्रक्रिया की बारीकियों से अवगत हुए।बोगस वोटिंग को रोकने के मैकेनिज्म,बायोमेट्रिक मशीन के इस्तेमाल ,हाइब्रिड मतदान ई वी एम तथा वैलेट से की जानकारी तथा स्थलीय अवलोकन किया गया।

Other Important News