October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालंदा में शराव माफियाओ का खेल फर्नीचर के अंदर भारी मात्रा में शराव का खेप, नालंदा पुलिस के चपेट में तस्कर के साथ अबैध शराव बरामद।

नालंदा में शराव माफियाओ का खेल फर्नीचर के अंदर भारी मात्रा में शराव का खेप, नालंदा पुलिस के चपेट में तस्कर के साथ अबैध शराव बरामद।

” तू डाल डाल मैं पात पात” नालंदा पुलिस और शराब माफियाओं के बीच इस खेल में शराब तस्करी के रोज नए तरीके देखने को मिल रहे हैं। ताजा घटना सारे थाना क्षेत्र के भिखनी बीघा में पुलिस को तस्करी का नया अंदाज देखने को मिला। प्रेस वार्ता में अनुमंडल पुलिस अधिकारी शिब्ली नोमानी ने बताया की नालंदा पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश के अनुसार आगामी आने वाले होली पर्व एवम पंचायत चुनाव को लेकर एसडीपीओ शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह के टीम द्वारा उक्त गांव में गुरुवार की रात को छापामारी कर मिनी ट्रक में पुराने घरेलू सामानों सोफा, गद्दा,पलंग,कूलर आदि के बीच छिपाकर लाए गए भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड का 862 लीटर विदेशी शराब व 576 लीटर केन बीयर बरामद किया है। मौके पर से तीन लोगो वाहन मालिक सह चालक छबीलापुर थाना क्षेत्र के बेलदार बीघा निवासी रामधनी महतो का पुत्र राजू कुमार उर्फ पटेल कुमार ,मानपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव का भुनेश्वर,एवम भिखनी बीघा के विक्की कुमार को धर दबोचा है।उन्होंने बताया की कई बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए जिनकी पहचान हो चुकी है भागे हुए बदमाश पुराने शराब कारोबारी हैं।पुलिस जल्दी ही इनको भी गिरफ्तार करेगी एवम इनके द्वारा अवैध कमाई से अर्जित संपत्ति को भी ई डी के तहत जब्त करने के करवाई करेगी।

उन्होंने ये भी कहा की दूसरे प्रदेश से इस अवैध धंधे को संचालित करने वालो को भी पकड़ा जाएगा ।छापेमारी टीम में अस्थावां इंस्पेक्टर दिलीप कुमार शाह, सारे थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह, ए एस आई विजय कुमार,अशोक कुमार,निवास प्रसाद,हवलदार सफीर आलम,अंकित कुमार,अशोक कुमार रजक,दीपक कुमार भारती,चौकीदार मुन्ना कुमार एवम चालक विकास कुमार शामिल थे।
उन्होंने ये भी कहा की नालंदा पुलिस की सूचना तंत्र के मजबूती के कारण शराब की बरामदगी संभव हुई है।
शराब धंधे में शामिल लोगो को बक्शा नही जाएगा
उक्त बातें डीएसपी शिब्ली नोमानी ने कही।बीते 4 मार्च को सरमेरा के ससौर गांव में छापेमारी में113कार्टन शराब के साथ सात अपराधियों की गिरफ्तारी हुई थी।घटना में एक लूटी गई स्कॉर्पियो भी बरामद की गई थी।अपराधियों का घर चौकीदार के घर से महज 300 मीटर की दूरी पर है।फिर भी संदिग्ध गतिविधि का उन्हे पता नही चला।
घटना की जांच करने जब डीएसपी गांव पहुंचे तो चौकीदार द्वारा बरामद शराब के जब्ती घर को दिखाने के बजाए दालान को दिखाया गया। जबकि जिसके बाद उन्होंने उसकी भी भूमिका को संदिग्ध मानते हुए उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की अनुशंसा वरीय अधिकारियों से कर दी।
धंधा छोड़कर किनारा कर लें अपराधी।

Other Important News