October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा ज़िले में दिखा रफ़्तार का क़हर भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत….जानिए पूरी खबर

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – नालंदा ज़िले में दिखा रफ़्तार का क़हर भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक की परखच्चे उड़ गए. घटना रहुई थाना क्षेत्र के काजीचक स्टेट हाइवे- 78 की है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक बिंद थाना के डियावां गांव बारात से घर की ओर चंडी थाना के प्राणचक गांव लौट रहे थे. तभी तरबूज़ लदा ट्रक ने विपरीत दिशा में जाकर ठोकर मार दी. जिससे तीनों की मौक़े पर ही मौत हो गई. मृतक राजू, बंटी और रवि तीनों आपस मे चचेरा भाई है.

घटना के बाद इलाक़े में चीख़ पुकार मच गई. हादसा सुबह 4:30 बजे की है. वहीं, ट्रक ड्राइवर मौक़े का फ़ायदा उठाकर फ़रार हो गया. ग्रामीणों के सहयोग गुस्साए परिजनों ने सड़क जामकर दिया है. घटना के बाद दोनों ओर गाड़ी की लंबी लाइन लगी है.

सूचना पाकर रहुई थाना घटना स्थल पर पहुंच आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में जुटी है. और आरोपी आश्वासन ट्रक चालक के ख़िलाफ़ दंडनात्मक कार्रवाई का भरोसा दे रही है, ताकि राहगीरों को जाम से निजात दिला सकें. साथ ही पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिया जाय।

Other Important News