October 21, 2024

#nalanda: समाजसेवी डा. मानव को पटना में मिला बिहार गौरव सम्मान , बधाइयों का ताँता… जानिए

 

 

 

 

समाजसेवी डा. मानव को पटना में मिला बिहार गौरव सम्मान , बधाइयों का ताँता…

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: हिलसा ( नालंदा ) गुटखा छोड़ो आंदोलन के प्रणेता सह ज़िला स्वीप आइकॉन डा. आशुतोष कुमार मानव को पटना के बीआइए हॉल में बिहारी एक पहचान के तत्वावधान में बिहार गौरव सम्मान – 2024 से नवाजा गया . सामाजिक कार्यों में उत्कृष्ट योगदान के लिए श्री मानव को यह सम्मान राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त सुप्रसिद्ध चिकित्सक डा. उषा कुमारी, बिहार सरकार के मंत्री सन्तोष सुमन एवं बिहारी भैया के हाथों सैंकड़ों गणमान्य लोगों के बीच दिया गया . इस मौक़े पर मंत्री समेत अन्य अतिथियों ने कहा कि डा. मानव ने अपना जीवन समाज और देश के प्रति समर्पित किया है जिससे प्रभावित होकर सैंकड़ों युवा समाजसेवा की राह पर चल रहे हैं . बिना किसी स्वार्थ के बीते तीन दशक से लगातार सामाजिक बुराइयों के ख़िलाफ़ संघर्ष किए जो एक नज़ीर है . इसके अलावा स्वच्छता, निर्वाचन, नशामुक्ति जैसे मुद्दों पर भी इनका कार्य सराहनीय रहा है . समाजसेवी डा. मानव ने यह सम्मान समस्त नालंदावासियों को समर्पित किया है . बिहार गौरव सम्मान मिलने पर डा. मानव को बाधाइयों का ताँता लगा है . बधाई देने वालों में शिक्षाविद राकेश बिहारी शर्मा, अजीत कुमार सिंह, मधुसूदन कुमार, ताड़कनाथ जायसवाल, सौरव कुमार, अनिल कुमार भारती, डा. परमानंद पंडित, प्रो. अमूल्य चंद्र पांडेय, मुकेश कुमार, राज किशोर प्रसाद समेत दर्जनों गणमान्य लोग शामिल हैं .

Other Important News