October 18, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्री श्रवण कुमार ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिला में जदयू प्रत्याशी के प्रचार में ……. जानिया पूरी खबर

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्री श्रवण कुमार ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिला के मड़िहान विधानसभा क्षेत्र में जद(यु0) प्रत्याशी श्री संजय सिंह के समर्थन में राजगढ़ प्रखण्ड के पिपराही, लूसा (ईमलिया चैरासी) एवं चुनार विधानसभा क्षेत्र के कोलना ग्राम में जनसम्पर्क अभियान में भाग लिया।
अपने संबोधन में ग्रामीण विकास मंत्री श्री श्रवण कुमार ने विधानसभा क्षेत्र की स्थानीय समस्याओं पर चर्चा की तथा कहा कि जद(यु0) प्रत्याशी के जीतने पर सारी समस्याओं को हल किया जायेगा। उन्होंने इसी क्रम में बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चलाये जा रहे सात निश्चय पार्ट-1 एवं पार्ट-2 पर बोलते हुए कहा कि बिहार के ग्रामीण क्षेत्रों का समुचित विकास हुआ है एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क, बिजली, शौचालय आदि के क्षेत्र में काफी कार्य हुए हैं। साथ ही हरेक खेतों में पानी की उपलब्धता होने के कारण किसानों को काफी फायदा हुआ है।

जनसंपर्क अभियान में ग्रामीण विकास मंत्री के साथ जद(यु0) प्रत्याशी श्री संजय सिंह के अलावे जद(यु0) कार्यकर्त्ता पारसनाथ जी, विजय यादव, सुभाष जी, आशीष सिंह, प्रेम सिंह, अंशु पटेल, युवा जद(यु0) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संजय सिंह के अतिरिक्त बिहार से जद(यु0) विधायक श्री निरंजन मेहत्ता, जद(यु0) कार्यकर्त्ता श्री बद्री भगत श्री अमरेश चैधरी, प्रमोद चौबे, अशोक पटेल, रजनीश पटेल, चन्दन पटेल, शिवाकान्त आदि मौजूद थे। ग्रामीण विकास मंत्री ने उपस्थित लोगों से जद(यु0) प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Other Important News