October 18, 2024

ख़बरें टी वी : श्रवण कुमार ने कहा कि राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का…जानिए

 

 

 

राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है :- श्रवण कुमार

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहारशरीफ के प्रखंड कार्यालय में बिहारशरीफ प्रखंड के पचौरी पंचायत के मजिदपुर गांव निवासी स्व श्रवण रविदास की मृत्यु सर्पदंश से हो जाने के पश्चात उनकी आश्रित पत्नी सीता देवी को विजवनपर निवासी स्व रामदहिन गोप की मृत्यु मवेशी चराने के क्रम में विद्युत स्पर्शाघात से हो जाने के पश्चात उनके आश्रित पत्नी मारो देवी को राज्य सरकार द्वारा प्रदत्त मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत सहायता राशि का चेक बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक श्रवण कुमार के द्वारा प्रदान किया गया।

 

 

इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है। आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद के लिए सरकार हमेशा तत्पर रहती है इस प्रकार के सहयोग से मृतक के आश्रितों को सहायता मिलती है। उन्होंने मृतकों के आश्रितों को ढांढस बढ़ाया सांत्वना दी धैर्य और हिम्मत से काम लेने की बात कही।मेरी पूरी संवेदना मृतक के परिवार के साथ है हम सभी ईश्वर से मृतक के आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं। ईश्वर उनके परिजनों को धैर्य धारण करने की क्षमता प्रदान करें। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता राजेंद्र प्रसाद प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता अंचलाधिकारी धर्मेंद्र पंडित जदयू के मुख्य प्रवक्ता डॉ धनंजय कुमार देव प्रखंड अध्यक्ष जदयू संजय कुशवाहा प्रदीप मुखिया लक्ष्मी मुखिया सकलदीप प्रसाद ललन कुशवाहा जितन चौहान मनोज यादव शैलेंद्र कुमार विनोद कुशवाहा मुन्ना पासवान अकाश कुमार काजल सोनू रविदास उपेंद्र कुमार दिलवाला धर्मवीर प्रसाद सत्येंद्र पासवान सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Other Important News