October 18, 2024

#nalanda: बिहार सेंट्रल स्कूल के प्रांगण में शाहिद आजम भगत सिंह की जयंती धूमधाम से मनाई गई… जानिए

 

 

 

 

 

 

बिहार सेंट्रल स्कूल के प्रांगण में शाहिद आजम भगत सिंह की जयंती धूमधाम से मनाई गई….शहीद-ए-आजम भगत सिंह “जयन्ती….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

  • … हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: दिनांक 28-09-2024 दिन शनिवार को बिहार सेंट्रल स्कूल के प्रांगण में शाहिद आजम भगत सिंह की जयंती धूमधाम से मनाई गई। भगत सिंह के प्रति भावपूर्ण श्रद्धा सुमन अर्पित की गई, भगत सिंह की जिवनी पर शिक्षकों एवं गणमान्य लोगों ने ने प्रकाश डाल । राष्ट्रीयता की भाव से ओत-प्रोत एसे शहीद के प्रति लोगों के दिलों में अपार स्नेह एवं श्रद्धा का भाव दिखा, बच्चों में भी काफी उत्साह देखने को मिला, ऐसे महा मानव जिन्होंने भारतीय राष्ट्रीय आदेलन में (इन्कलाब जिंदाबाद) का नारा देकर, पूरे भारतीय लोगों में रास्ट्रीयत का भाब भरकर पूरे देश को एकता के सूत्र में बाँध दिया। आज उनके जन्म दिन पर पूरा राष्ट्र उनके चरणों में श्रद्धा सुमन सर्मपित करते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त करता है। शहाद-ए-आजम भगत सिंह जैसे राष्ट्रीयता बिचार धाराओ कि आज भी प्रसागिकता है। पूरा विदार सेन्ट्रल स्कूल परिवार उनके जन्मदिन पर इन्हें कोटि-कोटि नमन करता हूँ।
इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य निर्देशक व सभी शिक्षकों के साथ- बच्चों ने साथ बढ़ चढ़कर भाग लिया।