October 19, 2024

#nalanda : शिक्षा संवाद के आयोजन की तैयारी को लेकर सभी प्रखंडों में प्रखंड के वरीय पदाधिकारियों ने की बैठक….जानिए

शिक्षा संवाद के आयोजन की तैयारी को लेकर सभी प्रखंडों में प्रखंड के वरीय पदाधिकारियों ने की बैठक….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 राज्य सरकार के निदेश के आलोक में जिला के सभी माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालयों में 15 जनवरी से 20 जनवरी की अवधि में शिक्षा संवाद का आयोजन किया जा रहा है।
शिक्षा संवाद के आयोजन को लेकर शुक्रवार को शिक्षा संवाद के लिये प्रतिनियुक्त सभी पदाधिकारियों की ब्रीफ़िंग जिलाधिकारी द्वारा की गई थी।
जिलाधिकारी ने सभी प्रखंडों के वरीय पदाधिकारियों को शिक्षा संवाद के सफल आयोजन को लेकर प्रखंड स्तर पर बैठक कर समुचित तैयारी सुनिश्चित करने का निदेश दिया था। उक्त निदेश के आलोक में आज विभिन्न प्रखंडों में प्रखंड के वरीय पदाधिकारियों ने संबंधित विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों एवं अन्य प्रतिनियुक्त सहयोगी पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। बैठक में शिक्षा संवाद के आयोजन को लेकर सभी विद्यालयों में आवश्यक तैयारी सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया। कक्षा 9 से 12 तक के सभी छात्र/छात्राओं एवं उनके अभिभावकों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने को कहा गया।
रोस्टर के अनुसार निर्धारित तिथि को प्रतिनियुक्त पदाधिकारी सम्बद्ध विद्यालय में छात्रों एवं अभिभावकों को शिक्षा विभाग द्वारा संचालित एवं रोजगार के अवसर से संबंधित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे।

 

 

 

 

 

Other Important News