October 18, 2024

खबरें टी वी : बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत द्वितीय अपीलीय….जानिए

बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत द्वितीय अपीलीय प्राधिकार के रूप में जिलाधिकारी ने आज 11 मामलों की की सुनवाई…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत द्वितीय अपीलीय प्राधिकार के रूप में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर द्वारा आज 11 मामले की सुनवाई की गई।
इनमें से कुछ मामलों का निवारण सुनवाई से पूर्व ही संबंधित लोक प्राधिकार द्वारा किया गया तथा कुछ मामलों में निवारण हेतु संबंधित लोक प्राधिकार के पदाधिकारियों को आदेश दिया गया।

 

 

राजगीर के कविंद्र कुमार द्वारा अंचल कार्यालय से नकल प्राप्त करने से संबंधित दायर परिवाद के संदर्भ में परिवादी से हितबद्धता का प्रमाण प्राप्त कर नकल उपलब्ध कराने का निदेश अंचलाधिकारी राजगीर को दिया गया।
थरथरी के परिवादी चंदन कुमार द्वारा दाख़िल खारिज के नकल से संबंधित दायर परिवाद के संदर्भ में अंचलाधिकारी द्वारा बताया गया कि उक्त दाखिल खारिज संदिग्ध प्रतीत होता है क्योंकि इसका कोई भी अभिलेख उपलब्ध नहीं है।

 

 

जिलाधिकारी ने विस्तृत जाँच कर त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने का निदेश दिया।
राजगीर के परिवादी पंकज कुमार द्वारा परिमार्जन से संबंधित दायर परिवाद के संदर्भ में अपर समाहर्त्ता को विस्तृत जाँच कर रिपोर्ट करने को कहा गया।
कुछ अन्य मामलों में संबंधित लोक प्राधिकार के पदाधिकारियों को आवश्यक निदेश दिया गया।

Other Important News