October 18, 2024

ख़बरें टी वी : दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन एवं इंप्लाइज फेडरेशन बिहारशरीफ इकाई की द्वितीय वार्षिक सम्मेलन….. जानिए पूरी ख़बर

 

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन एवं इंप्लाइज फेडरेशन बिहारशरीफ इकाई की द्वितीय वार्षिक सम्मेलन…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की रिर्पोट :  आज दिनांक 22 .01. 2023 को स्थानीय सोहसराय बिहार शरीफ के एक सभागार में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक बिहार शरीफ इकाई की ऑफिसर फेडरेशन एवं इंप्लाइज फेडरेशन की द्वितीय द्विवार्षिक सम्मेलन एवं रिटायरीस फेडरेशन की स्थापना की बुनियाद रखी गई ।

 

 

कार्यक्रम की विधिवत उद्घाटन डॉक्टर कामरेड अरविंद कुमार सिंह, डीबीजीबी के महाप्रबंधक नीरज कुमार, डीबीजीबी के बिहार शरीफ के क्षेत्रीय अधिकारी राणा रणवीर सिंह ,नदीम अख्तर ,अरविंद अमर द्वारा दीप प्रज्वलित कर विधिवत सम्मेलन की उद्घाटन किया गया lइस सभा को कामरेड डॉ अरविंद ने कहा कि बैंक आज की तारीख में सभी बुरा हाल में है।

 

 

सरकार की गलत नीतियों के कारण बैंक का बुरा हाल है ,उन्होंने कहा कि कारपोरेट जगत में सरकार लोगों को 90 से 95% कर्ज माफ कर रही है लेकिन सरकार का कहना है कि छोटे-छोटे कर्ज धारक के कारण बैंक की स्थिति खराब है।

 

 

डीबीजीबी के महाप्रबंधक नीरज कुमार ने कहा कि बैंक की प्रॉफिट लॉस ,पेंशन एवं अन्य सुविधाएं बैंकर को हम लोग दे रहे हैं lबैंक में जो एनपीए है उसके लिए सम्मेलन में सभी बैंकर्स को कहा कि हम लोग सभी मिलकर एनपीए को खत्म करेंगेl डीबीजीबी को एक नंबर मिला कर रहेंगे ।

 

 

उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में सभी लोग यह प्रण कर यहां से जाएं कि बैंक को एनपीए से मुक्त करें अच्छे लोन करें रिकवरी करें तभी हम सरवाइव कर सकते हैं । बैंक है तो हम हैं । दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक बिहार शरीफ क्षेत्र के क्षेत्रीय अधिकारी राणा रणबीर सिंह ने कहा कि इस सम्मेलन से मैसेज जरूर जानी चाहिए….

 

 

की बैंक का विकास कैसे हो ,रिटायर्ड क्षेत्रीय अधिकारी अरविंद अमर ने संगठन को मजबूत करने पर बल दिया अंत में मचा सीन सभी अधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

 

 

Other Important News