October 19, 2024

ख़बरें टी वी : बिहार शरीफ के सरदार पटेल स्टेडियम का होगा कायाकल्प मंत्री श्रवण कुमार….जानिए

बिहार शरीफ के सरदार पटेल स्टेडियम का होगा कायाकल्प मंत्री श्रवण कुमार

खिलाड़ियों को मदद के लिए सरकार सदैव तैयार….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राज्य सरकार खिलाड़ियों को मदद को सदैव तैयार है उसके लिए सरकार खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में आरक्षण दे रही है खेल में आज शोहरत से साथ पैसा मिल रहा है पहले के अभिभावक कहते थे खेलोगे कूदोगे बनोगे खराब पड़ोगे लिखोगे बनोगे नबाब लेकिन ये कहावत अब उल्टा हो गया है खेल से मानसिक और शारीरिक विकास होता है।

 

 

ये बाते मंत्री कुमार ने सरकार पटेल स्टेडियम में खिलाड़ियों के बीच खेल कीट वितरण के दौरान कह रहे थे इस अवसर पर फुटबॉल बॉलीबॉल नेट जाल का वितरण किया गया वही उन्होंने कहा कि सरदार पटेल स्टेडियम का जीणोद्धार किया जाएगा ताकि इसमें जिलास्तर व राज्यस्तर के मैच किये जायें वही इस अवसर पर जदयू के वरिष्ट नेता राजेन्द्र प्रसाद ने कहा आज खेल शारीरिक फिटनेस के लिए भी जरूरी है खेलने के फिटनेस अच्छी रहती है सरकारी नौकरी में इसका लाभ होता है।

 

 

बिहार के खिलाड़ी आज देश विदेश में परचम फहरा रहे है खिलाड़ी आप लोग मेहनत से खेले सरकार आपको मदद करेगी वही बी एस क्लब के कप्तान टिंकू कुमार ने कहा मंत्री जी हमलोग को खेल का कीट दिए इससे हमलोग का मनोबल बढ़ा है हमलोग और मेहनत और लगन से खेलने की कोशिश करेंगे इस अवसर पर पूर्व प्रमुख राकेश कुमार बबलू कुमार दीपक पासवान टिंकू कुमार मुन्ना कुमार पवन कुमार धर्मेन्द्र कुमार जनार्धन सिंह चंद्रवंसी आदि लोग मौजूद थे।

Other Important News