October 19, 2024

ख़बरें टी वी : रोटरी क्लब बिहारशरीफ और शहर के गणमान्य व्यक्तियों के साथ शांति समिति की अहम बैठक में…….. जानिए पूरी ख़बर

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : बीते दिन अपने जिला के जिलाधिकारी
कार्यालय में जिला प्रशासन के साथ रोटरी क्लब बिहारशरीफ और शहर के गणमान्य व्यक्तियों के साथ शांति समिति की अहम बैठक में शहर के गणमान्य व्यक्तियों के साथ शांति समिति की अहम बैठक संपन्न हुई।
बैठक में शहर के हालात की चर्चा करते हुए  रोटरी क्लब बिहारशरीफ ने कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए। चर्चा में भाग लेते हुए शहर के प्रतिष्ठित रोटेरियन डॉ अजय कुमार (पैथो) ने बताया कि शहर के विभिन्न जगहों पर स्थित होडिंग के द्वारा जनता के बीच संदेश दिया जाना चाहिए जिसमें आपसी सौहार्द एवं भाईचारे को बढ़ाने पर जोर हो जिस पर जिला प्रशासन के द्वारा  सहमति व्यक्त की गई। चूकि रोटरी क्लब बिहारशरीफ के द्वारा शहर को  जागरूक करने हेतू पहले भी कई रोड शो कर चुकी है तो इस बार भी शहर में अपनी अहम जिम्मेवारी को लेते हुए शहर में अमन चैन और भाई चारे को बढ़ाने के लिए आगे आएगी। इसमें शहर के विभिन्न महल्लो में वहाँ के जनप्रतिनिधियों एवं नगरवासियों से मिलकर वहां भाई चारा बढ़ाने में अहम योगदान देगी। रोटरी क्लब बिहारशरीफ जो कि एक सामाजिक संस्था है जिसने समय समय पर अपने शहर को एकता का संदेश दिया है। आपात काल जैसी कोरोना की स्थिति में भी महीनों तक अपने शहर वासियों की मदद करता रहा था।
रोटरी क्लब बिहारशरीफ के द्वारा शहर में कमजोर तबकों से यह आग्रह किया गया की अगर प्रशासन आपकी बातों को नहीं सुनते हैं तो ऐसे जरूरतमंद लोगों के लिए रोटरी क्लब बिहारशरीफ आपको हरसंभव प्रयास करेगी ताकि जनता की बातों को प्रशासन नजरंदाज न करें।
इस अवसर पर रोटरी असिस्टेंट गवर्नर रो . डॉ शशि भूषण कुमार ने कहा कि वैसे भी नालंदा की भूमि महात्मा बुध और महावीर की भूमि है जहां से शांति , सत्य और अहिंसा जैसे तत्वों को पहचाना गया और पूरे विश्व में शांति का सन्देश को फैलाया गया। इस लिए लोगों से हमारा यह आग्रह है कि नालंदा की भूमि की अस्मिता को धूमिल नहीं करें।
सभी सदस्यों के साथ शहर मे घूम घूम कर सदभावना मार्च  निकाल कर अमन चैन का पैगाम दिया जाएगा। आज के प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोटरी क्लब बिहारशरीफ के अध्यक्ष रो डॉ अजय कुमार , सचिव संजीव कुमार बबलू , रो अनुज राणा , रो प्रमोद कुमार, डॉ आशुतोष , रो राजू पटेल, पूर्व अध्यक्ष डॉ अजय कुमार..आदि लोग उपस्थित थे।

 

Other Important News