October 19, 2024

खबरें टी वी : बिहार शरीफ में आगामी त्योहर को लेकर अंजुमन मुफीद उल इस्लाम नालंदा…की एक बैठक मोहर्रम उल हराम पर हुई……. जानिए पूरी खबर

 

 

बिहार शरीफ में आगामी त्योहर को लेकर अंजुमन मुफीद उल इस्लाम नालंदा…की एक बैठक मोहर्रम उल हराम पर हुई .

 

 

खबरें टी वी : ब्यूरो टीम के साथ सत्यम की एक खास रिपोर्ट : यह बैठक अध्यक्ष मोहम्मद मुजाहीरूल हक की अध्यक्षता में जनाब अकबर आजाद साहेब के घर पर सुबह 11:00 बजे हुई …इस बैठक में नालंदा जिला के प्रशासन से बिजली., पानी ,शौचालय ,सफाई एवं प्रशासनिक तैयारी पर चर्चा हुई .अंजुमन के लोगों ने पूरे जिला के लोगों से गुजारिश क्या है के पांच बातों पर जरूर ध्यान दें..
नंबर 1 ..सोशल मीडिया से बचें
..नंबर दो ..जो रूट है अखाड़ा निकालने का वही रूट इस्तेमाल करें.
.. 3 …किसी भी तरह का भड़काऊ नारा या फिल्मी गाना ना बजाएं.
नंबर 4 ..अफवाहों पर ध्यान ना दें, छोटे-मोटे घटना को बढ़ावा नहीं दे .
नंबर 5 …छतों पर एवं बच्चों पर नजर रखें बच्चों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है .बच्चों को कंट्रोल करना चैलेंज है लेकिन इनको कंट्रोल करना कामयाबी है. लाइसेंस जरूर बनवा लें उस दिन बाइक का इस्तेमाल ना करें ..माइक सही आदमी के हाथ हो ताकी
वह किसी भी तरह का भड़काऊ भाषण नहीं दे..

 

नालंदा जिला के प्रशासन की भी निगाह रहेगी .हर तरफ सादे ड्रेस मैं पुलिस का पहरा रहेगा किसी भी तरह का बात हो तो आपस में लड़ाई ना करें .अंजुमन को …प्रशासन को खबर करें ..ताकि वक्त रहते समस्या का हल किया जा सके और शांति पूर्वक पूरे शहर एवं देहात के जुलूस व अखाड़ा का शाम 7:00 बजे से पहले बड़ी दरगाह पहुंच कर पहलाम हो सके.
इस बैठक में सदर मोहम्मद मुजाहिरूल हक्क ..उपाध्यक्ष मीर अरशद हुसैन. मोहम्मद सज्जाद शाह .सेक्रेट्रि मोहम्मद. अकबर आजाद ..सरपरस्त मोहम्मद कुद्रतुल्लाह खान ..मोहम्मद अमीन खान ..मोहम्मद पप्पू… मोहम्मद वहाब जाफरी.. मोहम्मद सारिक इत्यादि लोग मौजूद थे .

Other Important News