October 19, 2024

ख़बरें टी वी : परिवाद पत्रों के निष्पादन को लेकर जिलाधिकारी ने आवेदनकर्त्ता एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों के साथ की बैठक…… जानिए पूरी ख़बर

 

 

मुख्यमंत्री के कल्याण बिगहा में आगमन के अवसर पर लोगों द्वारा विभिन्न विषयों को लेकर दिये गए परिवाद पत्रों के निष्पादन को लेकर जिलाधिकारी ने आवेदनकर्त्ता एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों के साथ की बैठक…

 

निष्पादन योग्य मामलों के निष्पादन हेतु समय सीमा का निर्धारण करते हुए संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निदेश

 

आवेदकों को भी दी गई इस आशय की जानकारी

 

 

 



ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई शुभम् की रिपोर्ट : 29 नवंबर को मुख्यमंत्री के कल्याण बिगहा आगमन के अवसर पर विभिन्न मामलों को लेकर कुल 42 लोगों द्वारा परिवाद पत्र दिया गया था।
प्राप्त परिवाद पत्रों के निष्पादन के लिए जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज हरदेव भवन सभागार में सभी आवेदकगण एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक किया।

 

 

संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को पहले ही परिवाद पत्र की प्रति उपलब्ध कराई गई थी। उनके द्वारा संबंधित मामले की जांच के साथ आज की बैठक में वस्तु स्थिति से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया।
जिलाधिकारी ने एक-एक आवेदन के संदर्भ में संबंधित परिवादी एवं पदाधिकारी से वस्तुस्थिति की जानकारी ली।
उन्होंने निष्पादन योग्य पाए जाने वाले सभी मामलों में समय सीमा का निर्धारण करते हुए संबंधित पदाधिकारियों को इसका निष्पादन सुनिश्चित करने को कहा। इस आशय की जानकारी संबंधित आवेदनकर्त्ता को भी दी गई।
मुख्य रूप से पंचायती राज विभाग, स्वास्थ्य विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, ग्रामीण विकास विभाग आदि से संबंधित मामले थे।
बैठक में अपर समाहर्ता, जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी बिहार शरीफ, अनुमंडल पदाधिकारी हिलसा, निदेशक डीआरडीए सहित अन्य संबंधित विभागों के जिला स्तरीय पदाधिकारी एवं आवेदकगण उपस्थित थे।

 

Other Important News