October 19, 2024

ख़बरे टी वी – प्रसिद्ध दंत चिकित्सक सह जदयू के नेता को मारी अपराधियों ने गोली, बाल – बाल बची जान डॉ धर्मेंद्र की…. जानिए पूरी खबर

 

 

Khabre Tv – 9334598481- सत्यम की रिपोर्ट – हाल में ही राजद से जदयू में आए कुम्हरार विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे प्रख्यात दंत चिकित्सक डॉ धर्मेंद्र कुमार पर अपराधियों ने गोली बरसाई । वे अपने जमीन पर गए थे , इसी क्रम में 5 की संख्या में आए अपराधियों ने लगातार उन पर गोलीबारी की । गंभीर हालत में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हुए चिकित्सकों ने बताया कि इनके हाथ में गोली लगी समाचार लिखे जाने तक ऑपरेशन कर इनकी गोली निकालने की प्रक्रिया चल रही थी घटना की खबर पाकर नालंदा जिला जदयू का एक प्रतिनिधि मंडल डॉ धर्मेंद्र कुमार एवं उनके परिजन से मिला और उन्हें हिम्मत दी एवं उनका हौसला बढ़ाया डॉ धर्मेंद्र कुमार जनसेवा के लिए काफी लोकप्रिय रहे हैं ।

 

 

कई बार उन्होंने कैंप लगाकर लोगों की मुफ्त इलाज किए बिहार शरीफ से राजगीर तक नशाबंदी के लिए उन्होंने 2012 में है मानव श्रृंखला बनाई थी जो काफी मशहूर भी हुआ था नेताओं ने पटना पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाए और इस घटना में जो भी उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। प्रतिनिधिमंडल में डॉ शशिकांत कुमार टोनी, प्रदेश महासचिव कुमार मंगलम, महासचिव अमित कुमार उर्फ रिकी, जदयू नेता रितेश कुमार, डॉ राजीव रंजन, सुजीत कुमार उर्फ कारू बाबू, प्रोफेसर शाहनवाज आलम आदि शामिल थे।

Other Important News