October 19, 2024

ख़बरें टी वी : आरसीपी सिंह ने चुनाव में जीत एवं भारत G 20 की अध्यक्षता पर खुशी जाहिर की, उन्होंने कहा बिहार में शराब चालू हो…. जानिए पूरी ख़बर

 

आरसीपी सिंह ने चुनाव में जीत एवं भारत G 20 की अध्यक्षता पर खुशी जाहिर की, उन्होंने कहा बिहार में शराब चालू हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई शिव कुमार के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कुढ़नी उपचुनाव में जदयू की हार पर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में मिले जनादेश के साथ विश्वासघात का परिणाम है कुढ़नी उपचुनाव में जनता ने जदयू को हराने का काम किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने गुजरात में भाजपा को मिली जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दिया।

 

 

उन्होंने कहा कि 27 साल के शासन में जहां भाजपा को गुजरात मे 156 सीट मिला, वहीं 2020 में महागठबंधन की जीती कुढ़नी उपचुनाव में 7 पार्टी मिलकर भी चुनाव नहीं जीत सकी। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार का फोकस जनता की समस्याओं से दूर होकर शराबबंदी पर है। उन्होंने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी होती तो खुशी की बात होती लेकिन यहां बालू और दारू का खेला हो रहा है।
साथ ही उन्होंने कहा कि…

 

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने बिहार में हुए उपचुनाव में महागठबंधन की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि नीतीश कुमार के रवैया से लोगों ने उनके पार्टी को नकारा है, आज यही वजह है कि वहां से बीजेपी चुनाव जीती है।

भारत G- 20 का कर रहा है नेतृत्व , जिसकी वजह हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। हमें इस बात पर फर्क करना चाहिए।

 

 

बिहार में हो रहे लगातार नुकसान और कोई नई योजनाओं के नहीं आने की वजह बिहार में राजस्व की कमी तत्काल प्रभाव से शराबबंदी को हटा देना चाहिए क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं हो रहा है यह सरकार को सिर्फ नुकसान दे रही है लोग परेशान हैं। सरकार वर्ष 2005 से अब पीछे जा रही है आगे नहीं।

आज बिहार की ग्रामीण सड़कें सभी के सभी बद से बदतर है लोग सिर्फ टेबल पर बैठकर रणनीति बनाते हैं लेकिन वह जमीन पर नहीं उतरती खरी।

 

 

ललन सिंह के पार्टी अध्यक्ष बनने पर कहा कि पार्टी कमजोर हुई है पहले से।

Other Important News