October 19, 2024

ख़बरे टी वी – शादी के 42 वर्ष बाद बारात निकाल कर पत्नी का गवना कराने रथ पर सवार होकर निकला तो लोग हैरान ……. जानिए पूरी खबर

 शादी के 42 वर्ष के बाद बारात निकाल कर पत्नी का गवना कराने रथ पर सवार होकर निकला 7 बेटी और 1 बेटे का बाप तो लोग हैरान हो गए।

हम बताते हैं यह मामला छपरा जिले के एकमा से बरात रथ पर बैठ कर बैंड पाटी, डीजे, आरकेस्टा, के साथ बरात निकली तो देखने वाले आश्चर्य करने लगे।

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – दूल्हा बने राजकुमार सिह की शादी 05.05.1980 को हुई थी उनके सास और ससुर नही होने के कारण उनका गवना नहीं हो सका था। उ शादी के समय उनके साले लोग काफी छोटे थे, जब उनके साले बड़े हुए तो बोले कि अब दीदी का गवना हो जाय ।

गवना का रश्म पूरा करने के लिए अपनी पत्नी को 15.04.2022 को उसके मायके भेज दिया गया, इस बीच राज कुमार सिंह को 7 बेटी और 1 बेटा जो काफी बड़े हो चुके हैं। जिसमे सातो बहन बिहार पुलिस से लेकर केंद्र में पुलिस में कार्यरत हैं। सबों ने मिलकर अपने माँ को गवना कराकर लाने के लिए अनूठा तरीका निकाला,

जिसके लिए 05.05.2022 को पिता जी पूरे बाराती के साथ बग्गी पर बैठकर ले जाया गया। बिल्कुल बारात जैसा माहौल गांजे बाजे, बैण्ड, आर्केस्ट्रा के साथ उनके ससुराल मम्मी को लाने गए । लोग वहा पूरे शादी जैसा माहौल बना इस अनोखे अंदाज को सभी वाह वाह कर रहे हैं।

बारात माँझी थाने के नचाप गांव से एकमा थाने के आमडाढी आई  । इस मामले पर राज कुमार सिंह ने बताया कि हम शादी के बाद वह कभी अपने ससुराल आमडाढ़ी नही गए थे और न कभी दोंगा ही हुआ था । आज मेरी बेटियो व बेटा ने मिलकर 42 वर्ष के बाद गवना का रस्म किया गया है ।

Other Important News