October 18, 2024

#patna: पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के नए कुल सचिव प्रोफेसर नागेंद्र कुमार झा ने पद ग्रहण किया…. जानिए

 

 

 

 

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के नए कुल सचिव प्रोफेसर नागेंद्र कुमार झा ने पद ग्रहण किया…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

खबरें टी वी: आज दिनांक 25 जून 2024 को पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के नए कुल सचिव प्रोफेसर नागेंद्र कुमार झा ने पद ग्रहण किया। विभिन्न महाविद्यालयों के शिक्षकों तथा विश्वविद्यालय के पदाधिकारी के द्वारा अपार हर्ष के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर डॉक्टर कृष्णानंदन प्रसाद महाविद्यालय निरीक्षक ने बताया कि प्रोफेसर झा पूर्व में पटना विश्वविद्यालय पटना के वाणिज्य संकाय के विभाग अध्यक्ष के साथ कई पद पर आसीन थे। विश्वविद्यालय के प्रबंधन के समन्वयक छात्र कल्याण संकायअध्यक्ष वित्तीय सलाहकार जैसे कई महत्वपूर्ण दायित्वों को सफलता पूर्वक निर्वहन किया है।

 

 

इस अवसर पर डीएन कॉलेज के शिक्षक डॉक्टर शशी भूषण कुमार ने बताया कि इनके आने से नवनिर्मित पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय पटना के शैक्षणिक शोध एवं अन्य कार्यों की तीव्रतर गति से विश्वविद्यालय एक नए मुकाम पर पहुंचेगी। इस अवसर पर प्रोफेसर मदन प्रसाद, प्रोफेसर अरविंद कुमार,प्रोफेसर प्रकाश कुमार,प्रोफेसर बलिराम प्रसाद,प्रोफेसर सूरज भट्ट,प्रोफेसर सोनी कुमारी एवं प्रोफेसर अरविंद पटेल जी ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर यूनिवर्सिटी ने उनके नए पद की गरिमा का मंगल कामना की एवं कहा की विश्वविद्यालय इनकी देखरेख में और नई ऊंचाई पर पहुंचेगा।

 

 

 

Other Important News