October 18, 2024

#bihar: पूनम ढिल्लों से मिला प्रतिष्ठित पुरस्कार: RAV ऑर्गेनिक्स की बड़ी उपलब्धि… जानिए

 

 

 

 

 

 

 

पूनम ढिल्लों से मिला प्रतिष्ठित पुरस्कार: RAV ऑर्गेनिक्स की बड़ी उपलब्धि…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: पटना के शांगरी-ला पैलेस में आयोजित प्रतिष्ठित ग्लोबल स्टार्स अवार्ड्स ने कई महत्वपूर्ण हस्तियों और कंपनियों को सम्मानित किया। इस भव्य आयोजन का मुख्य आकर्षण था, जब बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने RAV ऑर्गेनिक्स को “सर्वश्रेष्ठ उभरती ऑर्गेनिक कंपनी” के पुरस्कार से सम्मानित किया। यह आयोजन नरुलाज एंड कंपनी द्वारा बड़े पैमाने पर आयोजित किया गया, जिसमें कार्यक्रम निदेशक के रूप में डॉ. शिखा नरुला की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

इस शानदार पुरस्कार को स्वीकार करने के लिए, RAV ऑर्गेनिक्स के सेल्स डायरेक्टर संजय चंद्रा ने मंच पर कदम रखा। जैसे ही पूनम ढिल्लों ने उन्हें यह प्रतिष्ठित पुरस्कार सौंपा, पूरा सभागार तालियों से गूंज उठा। संजय चंद्रा ने इस अवार्ड को अपनी टीम, सहयोगियों और ग्राहकों को समर्पित करते हुए कहा कि यह पुरस्कार उनके सामूहिक प्रयासों और सतत विकास की दिशा में की गई कड़ी मेहनत का परिणाम है।

RAV ऑर्गेनिक्स ने पारंपरिक और आधुनिक खेती तकनीकों के साथ एक नई दिशा में कदम रखा है, जहां पर्यावरण की रक्षा और उपभोक्ताओं को स्वस्थ जीवन शैली प्रदान करना उनके प्रमुख उद्देश्य हैं। उनकी यह प्रतिबद्धता और नवाचार उन्हें ऑर्गेनिक उत्पादों के क्षेत्र में एक उभरते हुए लीडर के रूप में स्थापित कर रही है।

इस पुरस्कार समारोह में पूनम ढिल्लों की उपस्थिति ने पूरे कार्यक्रम में एक अलग ही चमक बिखेरी। उन्होंने RAV ऑर्गेनिक्स को यह सम्मान प्रदान करते हुए कंपनी के पर्यावरण-अनुकूल दृष्टिकोण और योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा, “RAV ऑर्गेनिक्स जैसी कंपनियां हमारे भविष्य के लिए महत्वपूर्ण हैं, जो न केवल हमारे स्वास्थ्य को बेहतर बनाने का काम कर रही हैं, बल्कि हमारे पर्यावरण को भी संरक्षित कर रही हैं।”

कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों से आए गणमान्य अतिथियों और मशहूर हस्तियों की उपस्थिति ने इसे और भी खास बना दिया। मीडिया ने इस आयोजन को व्यापक कवरेज दिया, और पूनम ढिल्लों द्वारा RAV ऑर्गेनिक्स को पुरस्कार देने के इस खास पल को प्रमुखता से दिखाया गया।

नरुलाज एंड कंपनी और डॉ. शिखा नरुला के निर्देशन में आयोजित यह कार्यक्रम न केवल RAV ऑर्गेनिक्स के लिए बल्कि सभी प्रतिभागियों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव था। यह अवार्ड RAV ऑर्गेनिक्स की एक बड़ी उपलब्धि के रूप में दर्ज हुआ, जो आने वाले समय में ऑर्गेनिक उत्पादों के क्षेत्र में और भी ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रेरित करेगा।