October 19, 2024

ख़बरे टीवी – प्रेम यूथ फाउंडेशन ने किया क़ोरोना योद्धाओं के बीच पीपी कीट का वितरण, पी पी किट पहनकर न केवल आत्म सुरक्षा की भावना जगाई जा सकती है बल्कि इससे सम्भावित ख़तरे को टाला भी जा सकता है, विपदा की घड़ी में साहस और सावधानी ही सबसे बड़ा बचाव – प्रेम जी.

प्रेम यूथ फाउंडेशन ने किया क़ोरोना योद्धाओं के बीच पीपी कीट का वितरण, पी पी किट पहनकर न केवल आत्म सुरक्षा की भावना जगाई जा सकती है बल्कि इससे सम्भावित ख़तरे को टाला भी जा सकता है, विपदा की घड़ी में साहस और सावधानी ही सबसे बड़ा बचाव – प्रेम जी.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – हिलसा ( नालंदा ) कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए लगातार समाजसेवियों द्वारा जागरुकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है वहीं प्रेम यूथ फाउंडेशन के संस्थापक जाने माने गांधीवादी चिंतक सह समाजसेवी प्रेम जी ने अपने सहयोगियों के साथ हिलसा पहुँचकर डीएसपी कृष्ण मुरारी को चौदह थानों का पीपी कीट उपलव्ध कराया . इस दौरान श्री प्रेम जी ने कहा कि विपदा की इस घड़ी में साहस और सावधानी ही सबसे बड़ा बचाव है. पी पी किट पहनकर न केवल आत्म सुरक्षा की भावना जगाई जा सकती है बल्कि इससे सम्भावित ख़तरे को टाला भी जा सकता है. मास्क एवं सेनेटाईजर का प्रयोग नियमित करने से भी वायरस की चपेट में आने से हम बच सकते हैं.

इस अवसर पर डीएसपी कृष्ण मुरारी ने कहा कि क़ोरोना काल में समाजसेवी प्रेम जी द्वारा जारी प्रयास सचमुच सराहनीय एवं अनुकरणीय है. जब तक सभी लोग महामारी के ख़िलाफ़ जंग में शामिल नहीं होंगे तब तक क़ोविड19 का मुक़ाबला सम्भव नहीं है. समाजसेवी सह ज़िला स्वीप आइकॉन डॉ. आशुतोष कुमार मानव ने भी प्रेम जी द्वारा किए गए पहल को प्रेरक बताते हुए अन्य संगठनों को भी आगे आने की अपील की है. मौके पर सुजीत कुमार,मनोज कुमार,राहुल कुमार,आशीष पटेल समेत कई लोग उपस्थित थे.

Other Important News