October 19, 2024

ख़बरें टी वी : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व देशभक्ति और राष्ट्रप्रेम से ओतप्रोत कार्यक्रम की प्रस्तुति….जानिए

 

 

 

 

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व देशभक्ति

और

राष्ट्रप्रेम से ओतप्रोत कार्यक्रम की प्रस्तुति….

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : स्थानीय सुंदरगढ स्थित ब्रिलियंट कान्वेंट के सभागार में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व देशभक्ति और राष्ट्रप्रेम से ओतप्रोत कार्यक्रम की प्रस्तुति ने दर्शकों का मन मोह लिया। स्कूली बच्चों द्रारा आयोजित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का लोगों ने भरपुर आनंद लिया।

 

 

इस मौके पर निदेशक डा शशिभूषण कुमार ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह राष्ट्रीय पर्व हमारे देशभक्तों के त्याग, तपस्या और बलिदान की अमर कहानी समेटे हुए है।

 

 

देश की आजादी के लिए मर मिटने वाले महा नायकों को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर ब्रिलिएंट ग्रुप के तरफ से मैं नमन करता हूं। सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई, जिसमें नन्हा मुन्हा राही हुं देश का सिपाही हुं,

 

 

तेरी मिट्टी – वंदे मातरम, बेटी हिदुस्तान की, देशभक्ति गीत, चिट्ठी ए वतन, मुझे इश्क है तुझी से मेरी जान जिदगानी गानो पर कला को देख लोग मंत्रमुग्ध हो गये इस मौके पर शिक्षक रंजय सिंह,

 

 

विजय कुमार , पवन कुमार, किशोर कुमार पाण्डेय, राजकुमार प्रसाद, सुरज कुमार वर्मा, नाजिया खान, ॠष्टी कुमारी , अंकिता रंजन ,मिलन रानी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

 

 

Other Important News