October 19, 2024

खबरें टी वी : बिहार शरीफ के सड़कों पर दिखी महागठबंधन पार्टियों का आक्रोश रैली, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार सहित कई मामलों को लेकर निकाली गई रैली…..जानिए पूरी ख़बर

 

 बिहार शरीफ के सड़कों पर दिखी महागठबंधन पार्टियों का आक्रोश रैली, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार सहित कई मामलों को लेकर निकाली गई रैली…..

 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 :  ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट : बिहार राज्य महागठबंधन के सर्वमान्य नेता नेता प्रतिपक्ष बिहार विधानसभाआदरणीय नेता तेजस्वी यादव के निर्देश पर डबल इंजन की सरकार के विरोध राज्यव्यापी प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया था।

 

जिसको लेकर आज हर जिले व प्रखंड में लोगों ने झंडा बैनर लेकर बिहार की सरकार को घेरने की कोशिश की, कई विपक्षी पार्टी के नेताओं ने कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश में अराजक की स्थिति है महंगाई चरम पर है रोजगार जीरो है राज्य से पलायन लगातार जारी है।

 

सरकार जनता को मूलभूत समस्या से भटका करके छद्म राष्ट्रवाद की दुहाई दे रही है रुपया डॉलर के मुकाबले कमजोर हो रहा है आजाद हिंदुस्तान में पहली बार खाने पीने की पदार्थ पर टैक्स लगा है ।

 

 

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार को जनता की मूलभूत सुविधाएं से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है इसी जन समस्या को लेकर अंदर महागठबंधन हर जिले के मुख्यालयों में आक्रोश रैली निकाली।

 

Other Important News