October 18, 2024

#bihar: सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन आफ बिहार के तत्वाधान में सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ पटना के द्वारा आयोजित.. जानिए

 

 

 

 

 

पटना सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन आफ बिहार के तत्वाधान में सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ पटना के द्वारा आयोजित…..

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: नवमी बिहार राज्य सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप रुकनपुरा पटना के नसीब स्पोर्ट्स अकादमी में 29 -30 सितंबर 2024 को आयोजित की जाएगी। संघ के अध्यक्ष श्री मोहन प्रसाद जी के अध्यक्षता में आज बैठक राज पैलेस बैंक्विट हॉल, मुसल्लहपुर, पटना में की गई। जिसमें इस चैंपियनशिप के सफल आयोजन हेतु कई कमिटियां बनाई गई है की गई । प्रतियोगिता के आयोजन अध्यक्ष आलोक आजाद जी को बनाया गया,
भोजन व अवासन के लिए प्रिंस कुमार रोहन कुमार अभिषेक राज व खुशबू कुमारी,जयंत कुमार को जिम्मेदारी दी गई है जबकि ग्राउंड के साथ साथ ओपनिंग व क्लोजिंग प्रोग्राम हेतु आलोक आजाद, रवि कुमार मेहता, रौनी रोहन व नमो नारायण मिश्रा को जिम्मेदारी दी गई है। मीडिया सेल को देखने के लिए रमेश कुमार सिंह को जिम्मेदारी दी गई है। इस प्रतियोगिता के के रेफरी रूपा कुमारी होगी जबकि उनका सहयोग अरविंद किशोर,सूरज कुमार,धीरेंद्र कुमार, आतिश कुमार, अभय कुमार, सत्येंद्र कुमार, रोहन कुमार, राजू कुमार, धीरेंद्र कुमार सिंह, संजीव कुमार, सनी कुमार, व बबीता कुमारी करेंगी। जबकि इस चैंपियनशिप के डायरेक्टर रवि कुमार मेहता होंगे। मौके पर सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के महासचिव धर्मवीर कुमार ने बताया की चैंपियनशिप की तैयारी पूरी कर ली गई है यह चैंपियनशिप मोतिहारी ( पश्चिम चंपारण ) में होना था। मगर अंत समय में अच्छे कोर्ट की अनुपलब्धता के कारण प्रतियोगिता पटना में कराया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में करीब 21 जिलों के 350 प्रतिभागी भाग लेंगे। बिहार के विभिन्न जिलों से आए खिलाड़ियों के रहने के लिए अवासन व भोजन के साथ-साथ ग्राउंड की व्यवस्था को देखकर अच्छी हो इसके लिए उचित मार्गदर्शन दिए गए हैं। इस मौके पर आयोजन अध्यक्ष आलोक आजाद जी ने बताया कि हम लोगों ने हर छोटी से छोटी चीजों को अच्छी तरह से निरीक्षण कर देख रहे हैं ताकि कोई कमी ना रहे। या एक यादगार प्रतियोगिता होगा। मौके पर मौजूद टूर्नामेंट डायरेक्टर रवि कुमार मेहता ने बताया की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो गई है बच्चों को किसी तरह की कोई तकलीफ ना हो इसके लिए कई कमेटी और सब कमिटियां बन चुकी है सब अपना अपना काम पर लगे हैं। यह जानकारी सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन आफ बिहार के महासचिव धर्मवीर कुमार ने दी।