October 19, 2024

#Nalanda : जमीनी विवाद में आपसी गोतिया में हुई गोलीबारी एक की मौत एक घायल….जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जमीनी विवाद में आपसी गोतिया में हुई गोलीबारी एक की मौत एक घायल…

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा जिले के मुख्यालय बिहार शरीफ में आज जमीनी विवाद को लेकर दो गोतीया के बीच जमकर हुई गोलीबारी जिसमें एक की मौत और एक हुआ घायल।
घटना के बारे में बताया जाता है कि सिलाव थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी है परंतु बिहार शरीफ के टिकुली पर मोहल्ला में किराए के मकान पर रहते है, दादा शुभराज  यादव के पांच पुत्र है ….

 

 

परंतु ये आपने  बेटा सुरेश प्रसाद के साथ रहते है, दादा ने पटना में पढ़ाई कर रहे अपने उमेश प्रसाद के बेटो  को समझौता के लिए बिहारशरीफ घर पर बुलाया था जिसमे कल रात में इनके गोतीया का परिवार आया था और बीमार दादा जी को जूस वगैरा भी पिलाया गया था, तो लोगों को लगा की जमीनी विवाद खत्म करने के उद्देश्य से लोग बातचीत करने आए हैं परंतु आज इस तरह की घटना का उन्होंने अंजाम दिया।

 

 

उमेश प्रसाद जिनका बड़ा बेटा गणेश को जहां घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, और बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में इलाज जारी है, तो वही दूसरे बेटे श्याम बिहारी को मौत के घाट उतार दिया। बिहारशरीफ सदर डीएसपी नीरूल हक ने बताया कि घटना का अंजाम देने के बाद सुरेश प्रसाद का तीनों पुत्र फरार है परंतु पुलिस जल्द उन लोगों को पड़कर सलाखों के पीछे भेज देगी।

 

 

 

 

Other Important News