October 19, 2024

खबरें टी वी : रेल हादसा का सेल्फी के चक्कर में एक की गई जान और एक हुआ गंभीर रूप से घायल मामला रेल हादसा से जुड़ा है जहा …जानिए पूरी ख़बर

 सेल्फी के चक्कर में एक की गई जान और एक हुआ गंभीर रूप से घायल मामला रेल हादसा से जुड़ा है जहा … तेज रफ्तार की वजह से मालगाड़ी पटरी छोड़ नीचे उतरी, रेलवे ड्राइवर और रेलवे हुए फरार कोई हताहत नहीं….

 

 

 

खबरें टी वी : इस्लामपुर से मुरली प्रसाद की खास रिपोर्ट : नालंदा से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दनियावां-इस्लामपर मार्ग एकंगरसराय स्टेशन के पास कोयला लदा माल गाड़ी का 8 पलटा.

 

 

तेज आवाज से डर गए ग्रामीण. दनियावां-इसलामपुर रेल खंड पर एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार को झारखंड से कोयला लोडकर दनियावां जा रही मालगाड़ी की 8 बोगियां बेटरी होकर पलट गई. बाेगियों के बेपटरी होने पर तेज आवाज हुई. जिससे ग्रामीण डर गए. चालक को घटना का पता नहीं चला. कुछ दूर जाने के बाद चालक को घटना की भनक तब इंजन में ब्रेक लगाया गया. घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सभी बोगी में कोयला लोड है.

 

 

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. चालक व गार्ड गाड़ी छोड़ फरार हो गया. घटना का कारण पटरी धंसना बताया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि मालगाड़ी बाढ़ की ओर जा रही थी. उसी दौरान एकाएक तेज आवाज हुई. जिससे उनलोगों का ध्यान ट्रेन की ओर गया. ट्रेन की नौ बोगियां पटरी से उतरकर पलट गई.

 

कुछ बॉगियों के साथ इंजन आगं बढ़ता जा रहा था. कुछ आगे जाने पर चालक ने इंजन में ब्रेक लगाया. झारखंड से कोयल लोडकर मालगाड़ी दनियावां की ओर जा रही थी. घटना के बाद कोई भी रेल अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं, रेल खंड पर यातयात बाधित हो गई है…

 

 

Other Important News