October 19, 2024

ख़बरें टी वी : इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आपका पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद राज सरकार के द्वारा पहुंचाया जा रहा है….. जानिए पूरी ख़बर

 

 

आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद :-श्रवण कुमार।

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहारशरीफ प्रखंड के हाई स्कूल में ओकनावां दो आपदा पीड़ित परिवारों पचौरी पंचायत के जोरारपुर गांव निवासी मृतक सुभाष रविदास की आश्रित पत्नी उमा देवी को एवं   मृतक कानून ठाकुर की आश्रित पत्नी मीना देवी को राज सरकार द्वारा प्रदत चार लाख सहायता राशि का चेक बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार सांसद कौशलेंद्र कुमार के द्वारा प्रदान किया गया। दोनों मृतक की मृत्यु विगत दिनों पानी में डूबने से हो गई थी।

 

 

इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आपका पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद राज सरकार के द्वारा पहुंचाया जा रहा है देश के लोकप्रिय एवं जनप्रिय नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी हमेशा कहा करते हैं राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक गरीबों का एवं आपदा पीड़ित परिवारों का है। बिहार में उनके नेतृत्व में जो काम हुआ देश में कोई राज उसका जोड़ा नहीं लगा सकता बिहार में हुए कार्यों का डंका आज देश में बज रहा है।

 

 

देश स्तर पर नीतीश कुमार जी की छवि विकास पुरुष से लेकर सुशासन बाबू के रूप में देखी जा रही है और यही कारण है देश के लोग उनकी ओर अपनी निगाहें फैला कर बैठे हैं कि कब मौका मिले उन्हे और देश को उनका कुशल नेतृत्व देश को मिले बिहार में उनके नेतृत्व में गरीबों पिछड़ों शोषित और दलितों महा दलितों को विकास की मुख्यधारा में हमारी सरकार ने जोड़ने का काम किया है।

 

 

इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता अंचलाधिकारी धर्मेंद्र पंडित जनता दल यू के मुख्य प्रवक्ता डॉक्टर धनंजय कुमार देव प्रदीप मुखिया संजय कुशवाहा सकलदीप प्रसाद मनोज मुखिया सोनू रविदास मुन्ना पासवान विनोद कुमार प्रशांत कुमार मोहन महतो श्रवण कुमार रामवृक्ष प्रसाद बेनीपुरी आदि नेता उपस्थित रहे।

 

 

Other Important News