October 19, 2024

ख़बरे टी वी – दिनदहाड़े हत्या करने वाले हत्यारे का 13 दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी…….. जानिए पूरी खबर

जन संवाद यात्रा के दौरान हॉस्पिटल मोड़ के समीप बिहार शरीफ थाना- कांड संख्या- 227/22 के अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमित कुमार पासवान ..

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – बीते दिन 1 अप्रैल 2022 को अंबेडकर कल्याण छात्रावास खंदकपर (बिहार शरीफ) में रहकर पढ़ाई व परीक्षा की तैयारी कर रहे कमलेश कुमार के कमरा में जबरन घुसकर अपराधी मनीष कुमार ,संदीप कुमार ,संजीव पासवान ,सूरज पासवान एवं 4,5 की संख्या में अज्ञात लोगों के द्वारा की गई बुरी तरह से पिटाई को लेकर हुई मौत से मर्माहत परिजनों एवं बिहार प्रदेश असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमित कुमार पासवान ने संवाद यात्रा के दौरान हॉस्पिटल मोड़ बिहार शरीफ के समक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर.. 

 

 

कमलेश कुमार के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने, पीड़ित परिजनों को मुआवजा राशि देने व सुरक्षा प्रदान करने आदि विभिन्न मांगों को रखते हुए डॉ पासवान ने कहा कि 13 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक अपराधी पुलिस प्रशासन से कोसों दूर है एक भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जिससे अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। दिन – प्रतिदिन मृतक के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामला को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक नालंदा को त्वरित कार्रवाई करने का आदेश दिया।

 

 

 

Other Important News